पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • The Doctor Was Playing Cricket, Youth Stole The Mobile And Car Keys, Made A Transaction Of One Lakh 25 Thousand Rupees After Stealing Keys From Car.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चालाक ठग:डॉक्टर खेल रहा था क्रिकेट,फोन और कार की चाबी चोरी कर युवक ने कार से निकाले ATM और की सवा लाख रुपए की ट्रांजेक्शन

चंडीगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
(सिंबोलिक फोटो).

PGI में जूनियर रेजिडेंट के डॉक्टर अकील हैदर क्रिकेट खेल रहे थे। इतने में किसी ने पहले तो उनका मोबाइल फोन और कार की चाबी चोरी कर ली। फिर SBI के क्रेडिट व डेबिट कार्ड चोरी कर लिए। चोर इतना शातिर था कि फोन का इस्तेमाल कर उसने SBI के कार्ड से एक लाख 30 हजार रुपए भी निकाल लिए। इसके बाद डॉक्टर ने पुलिस को शिकायत दी। ये घटना तीन जनवरी की है।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में डॉक्टर ने बताया कि PGI स्पोर्टस कॉम्प्लेक्स में सुबह 8 बजे से साढ़े11 बजे तक मैच था। इसी दौरान यह घटना हुई। डॉक्टर ने दोस्त के बैग में अपना मोबाइल फोन और कार की चाबी रखी थी जबकि ATM कार्ड कार में मौजूद थे। मैच के बाद दोपहर 12 बजे जब उन्होंने चेक किया तो पाया कि बैग से मोबाइल फोन मिसिंग है। दोस्तों और पिता ने फोन नंबर पर कॉल किए थे। दो घंटे बाद दोपहर को एक व्यक्ति ने कॉल पिक किया। उसने बोला कि वह गलती से फोन ले गया है और कुछ देर बाद वह उन्हें लौटा देगा। चार बजे तक वह नहीं आया तो डॉक्टर ने PGI चौकी में ऑनलाइन शिकायत दी।

उन्होंने बताया कि शाम करीब 6 बजे उन्हें पता चला कि कार से ATM कार्ड मिसिंग हैं। जब CCTV फुटेज चेक की तो उसमें दिखा कि एक युवक ने बैग से मोबाइल फोन और कार की चाबी निकाली। इसके बाद कार अनलॉक चाबी दोबारा रख दी। कार में गया और ATM निकाल कर चला गया। इसके बाद कार्ड को ब्लॉक करवाया तो सामने आया कि उसमें से 1 लाख 30 हजार रुपए निकल चुके हैं। इसके बाद पुलिस को ऑनलाइन ठगी की शिकायत भी दी। वहीं पुलिस अब मामले की जांच कर रही है कि किस तरह से रुपए निकाले गए है। उनसे शॉपिंग की गई है या फिर उन्हें किसी अकाउंट में ट्रांसफर किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser