पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • The Gym Owner, Who Was Mr. Asia And Mr. India At Chandigarh Matka Chowk, With His Winning Medal, Appealed To Open The Gym In Anger.

गले में मेडल डाल प्रदर्शन किया:चंडीगढ़ मटका चौक पर मिस्टर एशिया और मिस्टर इंडिया रहे जिम मालिक ने अपने जीते मेडल सहित रोष कर जिम खोलने की अपील की

चंडीगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में जिम चलाने वालों ने प्रशासन से मांग की है कि जिम खोलने की इजाजत दी जाए। आज चौक पर मैडल रखकर प्रदर्शन किया। - Dainik Bhaskar
शहर में जिम चलाने वालों ने प्रशासन से मांग की है कि जिम खोलने की इजाजत दी जाए। आज चौक पर मैडल रखकर प्रदर्शन किया।
  • जिम मालिक का कहना- करीब डेढ़ महीने से बंद जिम के कारण आज उनकी हालत दयनीय होने लगी है

शहर के जिम संचालकों की ओर से अब अपने दम पर खून-पसीना बहा कर जीते मैडल को चौक पर रख कर प्रशासन से जिम खोलने की गुहार की जा रही है। जिम संचालकों का कहना है कि पिछले डेढ़ महीने से जिम बंद रहने से अब उनकी हालत दयनीय हो रही है और अब जिम शोरुम और बिजली बिलों के आने से हालत और खराब हो गई है। इसी के कारण आज प्रशासन के सामने जिम को जल्द से जल्द खोलने की इजाजत देने के लिए कहा गया है।

जसप्रीत ने कहा जिम खोलने की इजाजत मिले
जसप्रीत ने कहा जिम खोलने की इजाजत मिले

मटका चौक पर मैडल रख प्रदर्शन कर रहे मिस्टर एशिया

शहर में जिम चलाने वाले जसप्रीत सिंह ने कहा कि जिम के बंद हाेने से उनकी हालत खराब हो गई है। जसप्रीत आज शहर के मटका चौक पर अपने आकर्षक शरीर के बल पर जीते गए 27 से ज्यादा मैडल और ट्रॉफियों के साथ पहुंचे हुए थे। उनका कहना था कि वे सेक्टर-22 में अपनी जिम चलाते है जो बंद होने से अब हालत खराब हो रहे है। उन्होंने कहा कि वे विभिन्न कंपीटीशन में भाग लेकर मिस्टर एशिया, मिस्टर इंडिया और मिस्टर पंजाब सहित कई कंपीटीशन जीत चुके है और कई मैडल को जीता है।

सेव जिम के बैनर पकड़ कर प्रदर्शन किया
सेव जिम के बैनर पकड़ कर प्रदर्शन किया

युवाओं को प्रेरित करते

उन्होंने कहा कि वे अपनी जिम में आने वाले नौजवानों को अपना शरीर बनाने और समाज के हित के लिए काम करने के लिए प्रेरित करते है। जसप्रीत सिंह आज अपने कई मैडल को गले में डाल कर आए और बोले की अपनी मेहनत और लगन के बल पर जीते इन मैडल को हालत खराब होने के कारण चौक पर लाकर प्रदर्शन करना पड़ रहा है।

मटका चौक पर प्रदर्शन किया
मटका चौक पर प्रदर्शन किया

प्रशासन से की जिम खोलने की मांग

जसप्रीत सिंह ने बताया कि जब से प्रशासन की ओर से जिम को बंद करने के आदेश दिए गए है तब से शोरुम का किराया और बिजली का बिल आ रहा है लेकिन कोई आमदनी न होने के कारण वह बिल दे नहीं पा रहे है। उन्होंने प्रशासन से अपील की है कि अब कोरोना संक्रमण का प्रभाव कम हो रहा है और शहर में कई तरह की पाबंदियों को हटा दिया गया है ऐसे में अब जिम संचालकों पर भी इनायत भरी नजर रखे और उन्हें खोलने की इजाजत दी जाए।