• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • The Injured Person Died During Treatment At Chandigarh PGI, Both The Horns Of The Bull Were Serious Due To The Stomach

चंडीगढ़ में लावारिस सांड के हमले से व्यक्ति की मौत:दोनों सींग पेट में लगने से गंभीर रूप से घायल हुआ था बाइक सवार, PGI में इलाज के दौरान तोड़ा दम

चंडीगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोहाली की सड़को पर बड़ी संख्या में आवारा पशु घूमते देखे जा सकते हैं। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
मोहाली की सड़को पर बड़ी संख्या में आवारा पशु घूमते देखे जा सकते हैं। फाइल फोटो

जीरकपुर के बलटाना में लावारिस सांड के हमले से घायल हुए व्यक्ति की चंडीगढ़ पीजीआई में इलाज के दौरान आज मौत हो गई। मृतक की पहचान बलटाना निवासी आजाद हुसैन (45) के रूप में हुई है। हुसैन बाइक पर शुक्रवार को जा रहा था कि जैसे बलटाना और चंडीगढ़ की सड़क पर पहुंचने से पहले ही लावारिस सांड ने उसपर हमला कर दिया। हमले में सांड के दोनों सींग उसके पेट में लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था।

घायल हुसैन को निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां से उसकी हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ रेफर किया गया। पीजीआई में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

आवारा पशुओं और कुत्तों की समस्याओं को बताते हुए लोग
आवारा पशुओं और कुत्तों की समस्याओं को बताते हुए लोग

चंडीगढ़ में आवारा कुत्तों समेत लावारिस पशुओं से लोग परेशान
शहर में लावारिस पशुओं की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस समस्या को लेकर स्थानीय निवासियों ने कई बार प्राशासन को शिकायत देकर अवगत कराए हैं, मगर हालात जैसे के तैसे बने हुए हैं। आवारा कुत्तों समेत लावारिस पशुओं से परेशान रेजिडेंट्स का दुख भी मेयर रविकांत शर्मा और कमिश्नर आनंदिता मित्रा के सामने छलका था। अवसर था चंडीगढ़ रेजिडेंट्स वेलफेयर फेडरेशन (क्राफेड) की बैठक का, जिसमें शहर की करीब 80 से ज्यादा रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशनों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लेते हुए दोनों अधिकारियों के समक्ष एक-एक कर अपना दुखड़ा रोया। हालांकि मेयर और कमिश्नर द्वारा इस साल दिसंबर में होने जा रहे निगम चुनाव से पहले समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया गया। जिसके बाद रेजिडेंट्स को कुछ उम्मीद जगी है।

खबरें और भी हैं...