पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • The Party Will Send A Report To Rawat, Jakhar Said Action Will Be Taken Only On The Orders Of The High Command

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिद्धू की रिपोर्ट:पार्टी रावत को भेजेगी रपट, जाखड़ बोले-हाईकमान के आदेश पर ही होगी कार्रवाई

चंडीगढ़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदेश कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से अपनी ही पार्टी पर उठाए सवालों से प्रदेश के कई नेता नाराज हैं । - Dainik Bhaskar
प्रदेश कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से अपनी ही पार्टी पर उठाए सवालों से प्रदेश के कई नेता नाराज हैं ।

प्रदेश कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से अपनी ही पार्टी पर उठाए सवालों से प्रदेश के कई नेता नाराज हैं और इसके लिए सीएम व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर कार्रवाई को लेकर दबाव बना रहे हैं। इसे लेकर नेताओं की मीटिंग का दौर जारी है। पार्टी नेताओं का कहना है विधानसभा चुनाव में सिद्धू की बयानबाजी से नुकसान झेलना पड़ सकता है। इसलिए सिद्धू पर कार्रवाई कर जल्द से सरकार को ठोस फैसला लेना चाहिए।

उधर, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि सिद्धू की ओर से लगातार बयानबाजी करना गलत है। सिद्धू की बयानबाजी की हाईकमान को जानकारी है, अब हाईकमान के निर्देश के अनुसार ही अगली कार्रवाई होगी।

रिपोर्ट में हैं 8 पॉइंट

सिद्धू की बयानबाजी और ट्वीट्स को लेकर एक रिपोर्ट तैयार की जा रही है। रिपोर्ट जल्द प्रदेश मामलों के प्रभारी हरीश रावत को भेजी जा रही है। रिपोर्ट में मुख्य घटनाओं पर बयानबाजी की जानकारी दी जाएगी। रिपोर्ट में करीब 8 एेसे पॉइंट हंै, जिनमें सिद्धू ने सरकार पर सवाल उठाए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें