पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • The Person Was Killed In An Accident, After 12 Days, Witness Reached Police Station And Gave Number Of Activa,rider Arrested.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसे में मौत का मामला:12 दिन बाद प्रत्यक्षदर्शी ने थाने पहुंच कर बताया टक्कर मारने वाली एक्टिवा का नंबर, पुलिस ने ड्राइवर को पकड़ा

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने एक्टिवा के नंबर के आधार पर तलाश शुरू की। पहले पुलिस एक मालिक के पास पहुंची जिसने बताया कि उसका एक्टिवा बिक चुका है। जिसके बाद पुलिस दूसरे शख्स के पास पहुंची। जहां पर उन्हें सतिंदर मिल  गया। एक्टिवा अभी सतिंदर ने ठीक नहीं करवाया था। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने एक्टिवा के नंबर के आधार पर तलाश शुरू की। पहले पुलिस एक मालिक के पास पहुंची जिसने बताया कि उसका एक्टिवा बिक चुका है। जिसके बाद पुलिस दूसरे शख्स के पास पहुंची। जहां पर उन्हें सतिंदर मिल  गया। एक्टिवा अभी सतिंदर ने ठीक नहीं करवाया था।

12 दिन पहले 24 जनवरी को एक साइकिल सवार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई थी। जिस समय हादसा हुआ उस दौरान धुंध थी। जिस वजह से कोई देख नहीं पाया कि किस वाहन से हादसा हुआ है। टक्कर की आवाज सुनने के बाद लोग मौके पर गए। इस मामले में पुलिस ने जांच की, लेकिन उन्हें कोई सुराग हासिल नहीं हो पा रहा था। 12 दिन तक पुलिस ने पूरी कोशिश की।

इसके बाद एक व्यक्ति पुलिस स्टेशन पहुंचा और उसने SHO सुरिंदर कुमार को एक्टिवा का नंबर दिया। साथ ही बताया कि उसने हादसा होते हुए देखा था। इसके बाद अब पुलिस ने एक्टिवा सवार व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए एक्टिवा चालक की पहचान सेक्टर 25 के रहने वाले सतिंदर के रूप में हुई है। पुलिस ने सतिंदर को बेल पर छोड़ दिया है। जबकि एक्टिवा पुलिस के कब्जे में है। वहीं मृतक के शव का पोस्टमाॅर्टम करवा घरवालों को सौंप दिया गया था।

हादसा सेक्टर 44-45-50-51 लाइट प्वाइंट पर सुबह साढ़े 5 बजे हुआ था। हादसे के समय जगतपुरा का रहने वाला कमलेश साइकिल से जा रहा था। उसे लाइट प्वाइंट पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। घटना के बाद थोड़ी दूरी पर मौजूद एक शख्स ओम प्रकाश आवाज सुनकर गया। जिसके बाद पुलिस ने ओम प्रकाश के बयानों पर ही मामला दर्ज किया था।

पहले चले गए बाद में पता लगा की मौत हुई फिर पहुंचे थाने
हादसा के बाद एक शख्स सबसे पहले वहां पर पहुंचा था। उसने एक्टिवा सवार को वहां से जाते हुए देखा था। इस शख्स ने एक्टिवा का नंबर नोट कर लिया था जिसके बाद वह मौके से चला गया था। किसी तरह से उसे पता लगा कि व्यक्ति की मौत हो चुकी है जिस पर वह पुलिस स्टेशन पहुंचा।

बिक चुका था एक्टिवा
पुलिस ने एक्टिवा के नंबर के आधार पर तलाश शुरू की। पहले पुलिस एक मालिक के पास पहुंची जिसने बताया कि उसका एक्टिवा बिक चुका है। जिसके बाद पुलिस दूसरे शख्स के पास पहुंची। जहां पर उन्हें सतिंदर मिल गया। एक्टिवा अभी सतिंदर ने ठीक नहीं करवाया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें