पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला से मारपीट:दोस्तों संग स्लगर से किया महिला पर वार,पुरानी रंजिश बनी वजह

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
(सिंबोलिक फोटो) - Dainik Bhaskar
(सिंबोलिक फोटो)

शहर में दो अलग-अलग जगहों पर मारपीट के केस दर्ज हुए हैं। दोनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पहले मामले में सेक्टर 45 की रहने वाली सुखविंदर कौर ने पुलिस को शिकायत दी है कि जेम्स और उसके दोस्तों ने मिलकर उन पर स्लगर से हमला कर दिया। सुखविंदर कौर द्वारा दी शिकायत के मुताबिक घटना के समय वह सेक्टर 45 वेरका बूथ के पास मौजूद थी।

यहां जेम्स अपने साथियों के साथ कार में बैठा हुआ था। इसके बाद वह कार से बाहर निकले और बिना बात के सुखविंदर कौर पर हमला कर दिया। घटना के बाद लोग जमा हुए जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद सुखविंदर को इलाज के लिए 32 अस्पताल लेकर जाया गया। जहां पुलिस ने सुखविंदर कौर से शिकायत ली जिसके बाद यह केस दर्ज किया गया। पुलिस के मुताबिक मारपीट का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है।

दूसरी घटना सेक्टर 24 की

दूसरे मामले में सेक्टर 24 के रहने वाले राजवीर ने पुलिस को शिकायत दी है कि कुलदीप, आकाश और हिमांशु ने मिलकर उनके साथ मारपीट की है। मामले में सेक्टर 24 चौकी पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। राजवीर के मुताबिक घटना 31 मई की है जब वह अपने घर के बाहर खड़े हुए थे इसी दौरान तीनों आरोपी आए और आकर उन पर हमला कर दिया। घटना के बाद उन्हें 16 अस्पताल लेकर जाया गया। दोनों मामलों में अब पुलिस आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है ताकि उन्हें पकड़ा जा सके।

खबरें और भी हैं...