पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • The Youth Committed Suicide By Strangling The Trident Outside The Village Dhanas Kali Temple In Chandigarh.

चंडीगढ़ का मामला:युवक ने पहले पूजा की, फिर काली मंदिर के बाहर लगे त्रिशूल में गला फंसा कर सुसाइड कर ली

चंडीगढ़16 दिन पहले
बीती रात चंडीगढ़ के धनास गांव के काली माता मंदिर में लगे त्रिशूल में गला फंसा कर आत्महत्या कर ली। बाद में उस स्थान को धोया गया। फोटो- अश्विनी राणा
  • मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना रिकॉर्ड हो गई, एक-दो बार पहले मंदिर में आया था
  • आत्महत्या करने से पहले युवक मंदिर में बने शेरों के सिर को गुस्से में हिलाता हुआ और कुछ बोलता हुआ दिखा

चंडीगढ़ के धनास गांव में स्थित काली माता मंदिर में बीती रात एक अजीब तरह की घटना सामने आई। मंदिर के सामने लगे त्रिशूल में एक युवक ने अपना सिर फंसा कर आत्महत्या कर ली। युवक की यह हरकत मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गई। मंदिर प्रधान के अनुसार, पहले यह युवक एक-दो बार ही मंदिर में आया था। इसके बारे में किसी को पता नहीं है कि यह कहां का रहने वाला है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

काली माता मंदिर में लगे त्रिशूल में गला फंसा कर आत्महत्या की।
काली माता मंदिर में लगे त्रिशूल में गला फंसा कर आत्महत्या की।

जानकारी के अनुसार, करीब 45 साल का युवक शनिवार रात मंदिर में लेटा हुआ था। रात करीब 10.15 बजे वह उठा और माता के शेरों की मूर्ति के सामने आकर उनका सिर पकड़ कर जोर-जोर से हिलाने लगा और गुस्से में कुछ बड़बड़ाने लगा। उसके बाद वह मंदिर की मूर्तियों के पास जाकर बारी-बारी से मथा टेकने लगा। उसके बाद जहां त्रिशूल लगा था, उसे हिलाने लगा। एकाएक उसने अपने सिर को त्रिशूल के एक हिस्से में फंसा लिया। जिसके बाद उसे सुबह पुजारी ने उसी हालत में मरे हुआ पाया।

मंदिर के पुजारी के अनुसार, आज रविवार सुबह जब एक युवक पूजा करने आया तो उसने त्रिशूल में फंसा हुआ व्यक्ति देखा। उसके बाद मंदिर प्रधान और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पहुंच कर कार्रवाई की और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

बाद में उस स्थान की सफाई की गई।
बाद में उस स्थान की सफाई की गई।

पुलिस जब शव को ले गई तो उसके बाद पूरे मंदिर परिसर को पानी से धोया गया और सैनिटाइज किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें