पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

होली पर गोली, किया मर्डर:हम तो ऐसे ही मार देते हैं गोली, कहकर 28 साल के युवक की छाती में मारी गोली, मौत

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक सतनाम - Dainik Bhaskar
मृतक सतनाम

गांव माजरा में 28 साल के युवक का गोली मारकर मर्डर कर दिया गया। थाना मुल्लांपुर के एसएचओ योगेश कुमार ने बताया कि करीब 8 आरोपियों के खिलाफ धारा 302,307,506 व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। गोली मारने वाले आरोपी बिल्ला की हालत नाजुक है, जबकि दूसरे घायल आराेपी इंदरजीत के पास अस्पताल में पुलिस तैनात कर दी गई है।

अस्पताल में दाखिल जगजीत ने पुलिस को बताया कि होली मनाने के लिए सुखचैन सिंह ने गांव माजरा स्थित सरकारी फार्म हाउस में पार्टी रखी थी। दोपहर करीब 3:30 बजे दोस्त इकट्ठे हुए। गांव का लवली भी अपने दोस्त इंदरजीत सिंह को लेकर आ गया। इसके बाद सभी शराब पीने लगे। इंदरजीत सिंह की सुखचैन सिंह के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई।

इंदरजीत ने कहा कि उसके पास दो-दो पिस्टल हैं और वह किसी से नहीं डरता। दोस्तों ने बीच-बचाव कर माहौल शांत कर दिया। सुखचैन ने इंदरजीत के पैरों में पड़कर माफी मांगनी पड़ी। इसके बाद लवली अपने दोस्त इंदरजीत को वहां से ले गया। कुछ देर बाद सभी अपने-अपने घर चले गए। आरोप के मुताबिक देर शाम लवली गांव की एक दुकान पर आया और वहां खड़े एक युवक को कहा कि सुखचैन को फोन कर बुलाए।

कहे कि इंदरजीत सिंह अपने साथ बिल्ला को लेकर गांव के बाहर खड़ा है और लड़ने की चुनौती दे रहा है। सुखचैन और उसके दोस्त बातचीत कर मामला सुलझाने के लिए चले गए। जिप्सी में सवार होकर बिल्ला, इंदरजीत व उसके साथी गांव माजरा टी-पॉइंट के मोड़ के पास पहुंच गए। कुछ अज्ञात युवक भी बाइकों पर यहां आ गए। इसी दौरान दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई।

बिल्ला ने सुखचैन को फिर से माफी मांगने के लिए कहा। लेकिन सुखचैन का साथी सतनाम बहस करने लगा। जगजीत के मुताबिक बिल्ला ने अपनी पिस्टल निकालकर सतनाम सिंह के सीने पर तान दी। कहा कि ‘हम तो ऐसे ही गोली मार देते हैं’। धक्का-मुक्की होने पर बिल्ला जिप्सी के ऊपर चढ़ गया और फायरिंग शुरू कर दी।

उसने पहली गोली सतनाम के सीने पर मारी और दूसरी गोली जगजीत पर चलाई, जो उसकी बाजू पर लगी। जगजीत सिंह मौके से भाग लिया। वहीं, सीने में गोली लगने से सतनाम की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को अभी तक यह पता नहीं चला है कि जिस पिस्टल से बिल्ला ने गाेली चलाई, वह अवैध थी या लाइसेंसी।

आरोपी पक्ष बोला...बातचीत करने गए थे, हम पर हमला हो गया

वहीं, अस्पताल में दाखिल आरोपी पक्ष के इंदरजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि हम बातचीत करने के लिए गए थे। लेकिन सुखचैन के ग्रुप ने उनपर हमला कर दिया। उसने जिप्सी के नीचे घुसकर अपनी जान बचाई। इस हमले में वही घायल हुआ, जिसे लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। वहीं, लोगों के अनुसार मरने वाले युवक के साथियों ने आरोपी बिल्ला व इंदरजीत को बुरी तरह पीटा। दोनों ही बुरी तरह घायल हो चुके थे। बिल्ला के सिर व गर्दन पर तेजधार हथियारों से वार किए गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें