पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • This Time In The Fire Of Lohri, This Time The Mole Will Not Be Billed But It Will Burn The Mole Here And There, Modi's Heart Will Burn

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कृषि कानूनों का विरोध:AAP का ऐलान- लोहड़ी की आग में तिल की जगह कृषि बिल को करेंगे स्वाहा, बिल के साथ जलेगा मोदी का दिल

चंडीगढ़2 महीने पहले
आम आदमी पार्टी के नेता हरपाल चीमा और अनमोल गगन मान ने कहा प्रधानमंत्री को किसानों की चिंता नहीं।
  • आम आदमी पार्टी के यूथ विंग की प्रधान ने कहा- मोदी किसानों की परवाह नहीं कर रहे
  • चीमा बोले- पंजाब के मुख्यमंत्री ने केंद्र के नेताओं से किसानों के मामले को लेकर कोई बात नहीं की

आम आदमी पार्टी की ओर से किसान आंदोलन को लेकर लगातार केंद्र सरकार,पंजाब की कैप्टन सरकार के अलावा अकाली दल को घेरा जा रहा है। पंजाब विधानसभा में विपक्षी दल के नेता हरपाल चीमा और आम आदमी पार्टी की यूथ विंग की उपप्रधान अनमोल गगन मान ने आज मीडिया के सामने अपनी बातों को रखा।

आप नेताओं की ओर से कहा गया कि इस साल आम आदमी पार्टी के वर्कर व नेता लोहड़ी के मौके 13 जनवरी को आग में तिलों की जगह काले कानून वाले बिलों को आग के हवाले कर आंदोलन के दौरान शहीद हुए किसानों को याद करेंगे।उन्होंने कहा कि देश को मोदी ने अडाणी-अंबानी को बेच दिया है, अब मौका आ गया है ऐसे प्रधानमंत्री को सत्ता से नीचे उतारने का समय आ गया है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अनमोल गगन मान पूरी तरह से उत्तेजित होकर अपनी बात रख रही थी।

मान ने कहा मोदी देश की जनता को दबा रहे।
मान ने कहा मोदी देश की जनता को दबा रहे।

इधर बिल जलेंगे, उधर मोदी व भाजपा वालों के दिल जलेंगे

इस मौके आप की यूथ विंग की प्रधान अनमोल गगन मान ने कहा कि इस बार लोहड़ी के मौके पर तिलों के स्थान पर बिलों को आग के हवाले किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोहड़ी वाले दिन पूरे पंजाब में लोगों को अपील की गई है कि वे आग में तिल मूंगफली की जगह काले कानूनों को दफन करें, जैसे जैसे आग में काले बिल जलेंगे उसी तरह मोदी व भाजपा के नेताओं के दिल जलेंगे। इसके अलावा भाजपा का साथ देने वाले अकाली दल के नेताओं को भी दर्द होगा।

अमेरिका में मरे लोगों की चिंता, किसानों के मरने पर मुंह नहीं खोलते

मान ने कहा कि अमेरिका में मारे गए लोगों प्रति देश का प्रधानमंत्री ट्वीट कर गहरी संवेदना प्रकट कर सकते है लेकिन उनके घर से चंद कदमों पर किसान ठंड व अपनी मांगों को मांगते हुए रोजाना मर रहे है लेकिन उनकी वे सुध नहीं ले रहे है। मान ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री इस समय लोकतंत्र नहीं बल्कि अपने मन मुताबिक सरकार चला कर देश के लोगों को दबा रहे है। उन्होंने कहा कि देश को मोदी ने बेच दिया है इसलिए देश के लोगों को इस मोदी को बाहर करने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि पिछले 40 से अधिक दिनों से किसान विपरीत परिस्थितियों में अपना विरोध कर रहे है लेकिन देश का प्रधानमंत्री गहरी नींद सोया हुआ है, उसे अन्नदाता की फिक्र नहीं है।

चीमा ने कहा गलत बयानबाजी कर रहे कैप्टन

हरपाल चीमा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कभी भी किसानों के आंदोलन को लेकर केंद्र सरकार के नेताओं से कोई बात नहीं की। चीमा ने कहा कि कैप्टन हर समय आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान पर गलत तरह से बयानबाजी करते है लेकिन संसद में सबसे पहले भगवंत मान ही थे जिन्होंने किसान बिलों का विरोध किया था। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह इस मौसम में अपने घरों में रजाई में सोए पड़े है जबकि दिल्ली की सरहदों पर किसान बेहाल और इस ठंडे मौसम में अपने हकों के लिए धक्के खा रहे है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार की ओर से जहां-जहां किसान बैठे है वहां पर वाईफाई का कनेक्शन लगाए गए है ताकि किसान सोशल मीडिया पर अपनी बातों को देश के सामने रख सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

और पढ़ें