पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्लंबर कत्ल केस सॉल्व:3 दोस्त गिरफ्तार, 10 रुपए के लेनदेन को लेकर हुए झगड़े ने दिया था कत्ल को अंजाम

चंडीगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार को पुलिस स्टेशन में पहली मंजिल से छलांग लगाने वाले दिनेश के खिलाफ पुलिस कस्टडी से फरार होने और खुदकुशी के प्रयास की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।
  • बुधवार को पुलिस स्टेशन से छलांग लगाने वाले आरोपी दिनेश के खिलाफ खुदकुशी के प्रयास का केस दर्ज

सेक्टर 44-45 लाइट प्वाइंट के साथ लगते जंगल में प्लंबर की हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपी मृतक जसपाल के दोस्त ही थे। आरोपियों की पहचान धनास के रहने वाले 40 साल के दिनेश, लेबर चौक सेक्टर 44 के रहने वाले परविंदर और सेक्टर 52 के रहने वाले अनिल के रूप में हुई है। वहीं, बुधवार को पुलिस स्टेशन में पहली मंजिल से छलांग लगाने वाले दिनेश के खिलाफ पुलिस कस्टडी से फरार होने और खुदकुशी के प्रयास की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। दिनेश अभी अस्पताल में भर्ती है।

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि तीनों आरोपी वारदात के दिन शाम से ही शराब पी रहे थे। मृतक जसपाल ने दिनेश को 50 रुपए दिए थे और शराब लाने के लिए बोला था। दिनेश शराब लेकर आया। जसपाल ने दिनेश से बोला कि पव्वा 40 रुपए का मिलता है वह उसे 10 रुपए दे दे। दिनेश ने बोला कि उसने 50 रुपए में खरीदा है। इसी 10 रुपए के विवाद के चलते मारपीट हो गई जिसके बाद जसपाल के सिर पर पत्थर से वार कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया है।

क्या हुआ था
मंगलवार सुबह पुलिस को सेक्टर 44-45 लाइट प्वाइंट पर सेक्टर 44 की तरफ एक शव मिला था। मृतक के सिर पर पत्थर से वार किया गया था और उसके ही कुछ दूरी पर खून से सना हुआ पत्थर भी पड़ा था। मामले में पुलिस ने मृतक की पहचान करने के बाद केस दर्ज कर लिया था, जिसके बाद अब मामले को सॉल्व कर लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें