• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Three Friends Were Sitting And Talking, Six Youths Reached And Attacked With Knives, Admitted In PGI In A Bloody Condition

चंडीगढ़ में देर रात खूनी झड़प:3 दोस्तों पर आधा दर्जन युवकों ने किया चाकुओं से हमला; लोगों ने गंभीर हालत में PGI पहुंचाया; पुरानी रंजिश में की गई वारदात

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जानकारी देते घायल के परिजन। - Dainik Bhaskar
जानकारी देते घायल के परिजन।

चंडीगढ़ के सेक्टर-56 स्थित स्कूल के नजदीक 3 दोस्त बैठकर आपस में बात कर रहे थे कि तभी आधा दर्जन युवकों ने वहां पहुंचकर चाकुओं से हमला कर दिया। इस हमले में तीनों युवक बुरी रह से गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को पीजीआई में दाखिल करा दिया है। जहां पर इलाज जारी है। घायलों की पहचान सेक्टर-56 निवासी अकाश, जगतार और गोंदा के रूप में हुई है। शिकायत के बाद सेक्टर-39 थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ करती हुई
मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ करती हुई

सेक्टर-56 निवासी अक्षय ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सैलून चलाने का काम करता है। उसके तीनों दोस्त स्कूल के नजदीक बैठ कर बात कर रहे थे। इतने में आरोपी गंजा, विकास, अमित और आंशू के साथ दो अन्य ने आकर उनके बहस करनी शुरू कर दी। जब-तक वह तीनों लोग कुछ समझ पाते आरोपियों ने उनपर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया। शोर-शराबा सुनकर वहां पर लोगों की भीड़ इकठ्‌ठा होते गई और आरोपी मौके से फरार हो गए। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी आरोपियों की तलाश कर रही है। हालांकि अभी आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। वहीं पुलिस की प्राथमीक जांच में पुरानी रंजीश के चलते हमला होने की संभावना बताई जा रही है।

पीजीआई अस्पताल के बाहर घायलों के परिजन
पीजीआई अस्पताल के बाहर घायलों के परिजन

चार दिन पहले भी हुई थी हाथापाई

हीं पुलिस को दी शिकायत में अक्षय ने बताया कि इन हमलावरों ने चार दिन पहले भी उसके दोस्तों के साथ हाथा-पाई की थी। जिसके बाद देर रात को हमला कर मौके से फरार हो गए। आरोपियों ने ताबाड़तोड़ चाकुओं से हमला किया। अगर मौके से लोग वहां नहीं पहुंचते तो आरोपी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते थे।

खबरें और भी हैं...