पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Three Members Of The Dipu Banud Gang Came To Take Revenge For The Old Rivalry Arrested In Chandigarh, The Accused Were Produced In The Court From Where Their Four day Police Remand Has Been Obtained

गिरफ्तारी:दीपू बनूड़ गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार पुरानी दुश्मनी का बदला लेने आए थे चंडीगढ़,आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उनका चार दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर लिया गया है

चंडीगढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़े तीनों, आरोपियों से एक यूएसए मेड पिस्टल और दो देसी कट्‌टे हुए बरामद

क्राइम ब्रांच ने दीपू बनूड़ गिरोह के तीन सदस्यों को हथियार समेत पकड़ा है। आरोपियों की पहचान मोहाली सेक्टर 66 के रहने वाले सुमीत, धुराली गांव के सर्बजीत उर्फ सत्ता और मनिंदर सिंह उर्फ मैनी के रूप में हुई है। आरोपियों को पास से क्राइम ब्रांच के एक अमेरिकन पिस्टल एक मैगजीन, चार जिंदा कारतूस, दो देस्सी कट्‌टे, दो कारतूस समेत बरामद हैं।

आरोपी जिस कार में सवार थे, उसे भी बरामद कर लिया गया।घटना 13 नवंबर की है जब क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि पुलिस लाइन के पीछे तीन लोग हथियार लेकर घूम रहे हैं। इस पर इंस्पेक्टर सतविंदर की अगुवाई में एक टीम गठित कर तुरंत रेड की गई। इसके बाद टीम ने पुलिस लाइन के पीछे नाका लगाया।

इसी दौरान आरोपी कार से आए। पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह मौके से भागने लगे। पुलिस पार्टी ने उन्हें काबू कर लिया। जिसके बाद उन्हें क्राइम ब्रांच लेकर आया गया। आरोपियों के पास से हथियार बरामद होने के बाद उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उनका चार दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर लिया गया है।

प्राथमिक स्तर पर सामने आया है कि आरोपी चंडीगढ़ में पुराने दुश्मन से बदला लेने के लिए आए थे। हालांकि अभी यह क्लियर नहीं हो पाया है कि वह किस पर हमला करने के लिए आए थे। बस आरोपियों ने इतना ही कबूला है कि कुछ दिन पहले उनकी सेक्टर-9 स्थित किसी डिस्क में विवाद हुआ था। वहीं रिमांड के दौरान क्राम ब्रांच उनसे पूछताछ भी कर रही है कि उन्हें यह हथियार कहां से मिले हैं। उनका किसी वारदात में हाथ तो नहीं है।

गैंगस्टर के बारे में हो रही पूछताछ... क्राइम ब्रांच ने उनसे गैंगस्टर के बारे में भी पूछताछ कर रही है कि वह किसी अन्य के संपर्क में तो नहीं है। तीनों के मोबाइल फोन के आधार पर इंवेस्टिगेशन की जा रही थी। आरोपी मनिंदर सिंह के खिलाफ पहले 5 केस दर्ज है जिसमें तीन केस डकैती के है। इनमें से दो पंजाब में और एक चंडीगढ़ का मामला है। वहीं आरोपी सुमित के खिलाफ लूट और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें