पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लॉकडाउन का उल्लंघन:बेवजह बाहर घूम रहे तीन लोगों को पकड़ा, केस दर्ज

चंडीगढ़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन के दौरान बेवजह शहर में घूम रहे 3 लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपियों के खिलाफ संबंधित थाना पुलिस ने डीसी के आदेशों की अवहेलना करने के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद बेल पर छोड़ दिया है। 

पहले मामले में पुलिस ने मोहाली फेज-10 के रहने वाले कंवरपाल सिंह को मॉडेला लाइट प्वाॅइंट के पास पकड़ लिया है। दूसरे मामले में दड़वा के रहने वाले अशोक कुमार और तीसरे मामले में मनीमाजरा के रहने वाले अरुण पासवान को पकड़ लिया है। पुलिस के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान बेवजह बाहर घूमने वालों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

नाबालिग लापता, खोजबीन शुरू

एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी है कि कोई उनकी 15 साल की पौती को बहला फुसलाकर ले गया है। मामले में सेक्टर-36 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया गया कि घटना 13 जुलाई की है जब नाबालिग बिना किसी को बताए लापता हो गई। पहले तो घरवालों ने अपने स्तर पर उसकी तलाश की, लेकिन जब कुछ पता नहीं लग पाया तो मामले में शिकायत पुलिस को दी गई। वहीं पुलिस अब नाबालिग के फोटो को शहर में अलग-अलग पुलिस स्टेशन के साथ शेयर कर रही है, ताकि नाबालिग का सुराग हासिल किया जा सके। इसके अलावा नाबालिग के हुलिए को भी शहर में वायरलेस कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें