बढ़ी गर्मी:41.2 पारे के साथ गुरुवार रहा सीजन का सबसे गर्म दिन; अगले 24 से 48 घंटे में वेस्टर्ज डिस्टरबेंस एक्टिव होने से तेज हवाओं और बूंदाबांदी के आसार

चंडीगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शुक्रवार को आंशिक बादल जा सकते हैं। बीच-बीच में धूप भी निकलेगी। दिन का अधिकतम तापमान 42 डिग्री और न्यूनतम तापमान 21 डिग्री रह सकता है। - Dainik Bhaskar
शुक्रवार को आंशिक बादल जा सकते हैं। बीच-बीच में धूप भी निकलेगी। दिन का अधिकतम तापमान 42 डिग्री और न्यूनतम तापमान 21 डिग्री रह सकता है।

अप्रैल के अंतिम दिनाें में माैसम अपना रंग दिखा रहा है। गुरुवार को पारा 41.2 डिग्री दर्ज किया गया। जाे इस सीजन का सबसे गर्म दिन रहा। हालांकि, दाेपहर 3.30 बजे एकाएक माैसम में बदलाव आया। आसमान में घने बादल छा गए और कुछ देर के लिए तेज आंधी भी चली। कुछ सेक्टराें में छींटे भी पड़े। हालांकि, माैसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक अगले 24 से 48 घंटे के भीतर एक वेस्टर्न डिस्टरबेंस एक्टिव हाे रहा है।

उसके चलते तेज हवाएं चल सकती हैं और हल्की बूंदाबांदी के आसार हैं। बुधवार रात का न्यूनतम तापमान 23.6 डिग्री दर्ज किया गया जाे सामान्य से तीन डिग्री ज्यादा रहा।माैसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को आंशिक बादल जा सकते हैं। बीच-बीच में धूप भी निकलेगी। दिन का अधिकतम तापमान 42 डिग्री और न्यूनतम तापमान 21 डिग्री रह सकता है।