पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Till Date, More Than 5 Lakh 80 Thousand People Have Got Vaccine Doses In Chandigarh, Even Today Doses Are Being Administered At Many Places.

शहर में कई स्थानों पर लग रही वैक्सीन:चंडीगढ़ में आज तक 5 लाख 80 हजार से अधिक लोगों ने लगवाई वैक्सीन की डोज, आज भी कई स्थानों पर वैक्सीनेशन

चंडीगढ़20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में आज भी कई स्थानों पर लगाई जा रही वैक्सीन। - Dainik Bhaskar
शहर में आज भी कई स्थानों पर लगाई जा रही वैक्सीन।

शहर में आज भी कई स्थानों पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से वैक्सीन की डोज लगाई जा रही है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग में रहने के लिए कहा जा रहा है। शहर में आज तक 5 लाख 80 हजार 306 लोगों ने कोरोना वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज लगवा ली है। शहर में आज 18 से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए कई स्थानों पर मोबाइल टीमें पहुंच गई है।

शहर में 27079 हेल्थ केयर वर्करों में से 25541 वर्करों को वैक्सीन लगा दी गई है जो 94.32% है। इसी तरह से फ्रंट लाइन वर्करों की संख्या 24378 है जिसमें से 23192 को वैक्सीन लग चुकी है जो 95.13% बनती है।

शहर की सुखना लेक पर काफी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं, इसलिए अब यहां भी कोरोना वैक्सीनेशन शुरू कर दी गई है। एडवाइजर के आदेश के बाद हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम यहां तैनात हो गई है। हर किसी को टीका लगे, इस मकसद से यहां कैंप लगाया जा रहा है।

शहर में आज यहां 18 से अधिक उम्र के लोगों को लग रही वैक्सीन

सुखना लेक- सुबह 6 बजे से 10 बजे तक

सुखना लेक- शाम 4 बजे से 8 बजे तक

राधास्वामी सत्संग सेक्टर-27डी

सेवा धाम-भारत विकास परिषद सेक्टर-29ए

सेक्टर-45 में नियर खेड़ा, बुड़ैल

शिर्डी साई समाज सेक्टर-29 ए

खबरें और भी हैं...