पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रक में हत्या या आत्महत्या ?:रात को दोस्तों के साथ शराब पीकर और खाना खाकर सोया था, अगले दिन रस्सी के फंदे से झूलता मिला ड्राइवर का शव

चंडीगढ़16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रांसपोर्ट एरिया में एक ड्राइवर का शव ट्रक के अंदर फंदे पर झूलता हुआ मिला है। मामले में बापूधाम चौकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान गोरखपुर के रहने वाले अमर सिंह के रूप में हुई है। - Dainik Bhaskar
ट्रांसपोर्ट एरिया में एक ड्राइवर का शव ट्रक के अंदर फंदे पर झूलता हुआ मिला है। मामले में बापूधाम चौकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान गोरखपुर के रहने वाले अमर सिंह के रूप में हुई है।

ट्रांसपोर्ट एरिया में एक ड्राइवर का शव ट्रक के अंदर फंदे पर झूलता हुआ मिला है। मामले में बापूधाम चौकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान गोरखपुर के रहने वाले अमर सिंह के रूप में हुई है।

पुलिस को अमर सिंह के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है हालांकि प्राथमिक जांच में पुलिस इसे सुसाइड मान रही है। लेकिन फिर भी हालात को देखते हुए पुलिस मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाएगी ताकि क्लियर हो सके कि यह आत्महत्या है या फिर ट्रक ड्राइवर के साथ कोई अप्रिय घटना हुई है।

बताया गया कि अमर सिंह ट्रांसपोर्ट एरिया में रहता था और बड़ा ट्रक चलाता था। अमर सिंह ने रात को दोस्तों के साथ शराब पी थी और फिर खाना खाकर सो गया था। इसके बाद सुबह उसका मालिक आया लेकिन वह कहीं पर भी नहीं मिला।

काफी देर तक उसकी तलाश की गई जब उसका कुछ पता नहीं लग पाया तो एक मजदूर ने देखा कि अमर सिंह ट्रक के अंदर पीछे फंदे पर झूल रहा था। पुलिस ने अमर सिंह के शरीर की जांच की लेकिन उन्हें कोई चोट का निशान नहीं मिला है।

इसके अलावा उसके पास से पुलिस को रुपए भी मिले हैं जो मालिक ने उसे ट्रक ठीक करवाने के लिए दिए थे। पुलिस ने अमर सिंह के घरवालों के साथ संपर्क साध लिया है। उनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें