पुलिस की कार्रवाई:बस स्टैंड पर बसों से सामान चुराने वाले दो गिरफ्तार, एक युवा, दूसरा बुजुर्ग

चंडीगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की कार्रवाई - Dainik Bhaskar
पुलिस की कार्रवाई
  • दोनों आरोपी हरियाणा के रहने वाले, लैपटॉप, आईपैड हुए बरामद

आईएसबीटी-43 में सवारियों पर नजर रखकर उनका सामान चुराने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। उनकी पहचान रोहतक के 26 साल के बलराम और 61 साल के ओमप्रकाश के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों के पास से 9 लैपटॉप, 1 आईपैड, 3 चार्जर बरामद किए गए हैं। दोनों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। दोनों सिर्फ बस स्टैंड पर ही चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

एसएचओ मनिंदर सिंह ने बताया कि आरोपी ऐसी बसों से सामान चोरी करते थे जिनमें भीड़ हो। बसें कुछ देर काउंटर पर खड़ी होकर सवारियों का इंतजार करती हैं और फिर निर्धारित समय पर चलती हैं। दोनों आरोपी बस में सवारी बनकर बैठ जाते और नजर रखते थे।

जैसे ही पहले से बैठी कोई सवारी सामान लेने के लिए नीचे उतरती थी तो उस सवारी की सीट पर रखा सामान चुरा लेते थे। आमतौर पर बुजुर्ग ओमप्रकाश सामान चुराकर युवा आरोपी बलराम को पकड़ा देता था। ओमप्रकाश की उम्र देखकर कोई उस पर शक नहीं करता था। ओमप्रकाश के खिलाफ पहले ही रोहतक में मोबाइल चोरी का केस दर्ज है।

चोरी की दो एफआईआर की थी दर्ज...

आरेापियों ने 6 मार्च की दोपहर को बस में बैठी सोनीपत की अंजलि सिंह के दो बैग चुरा लिए थे, जिनमें दो लैपटॉप, मोबाइल फोन, पॉवर बैंक थे। दूसरी शिकायत पुणे के रहने वाले चिन्मय ने दी थी। उसने बताया था कि उसका लैपटॉप बस से गायब हो गया है।

खबरें और भी हैं...