पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:मारपीट केस में पूर्व डिप्टी मेयर के दो बेटे गिरफ्तार, जमानत पर छोड़े

चंडीगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 12वीं में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स से की मारपीट

पूर्व डिप्टी मेयर के दो बेटों ने स्टूडेंट से मामूली बात को लेकर पहले तो गाली गलौच की और फिर मारपीट की। मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद सेक्टर-17 थाने में दोनों के खिलाफ 107/151 के तहत कलंदरा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों में सेक्टर-23डी निवासी नवदीप सिंह व अमनदीप सिंह हैं। गिरफ्तारी के बाद दोनों को एसडीएम समक्ष पेश किया गया, जहां से दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

सेक्टर-23डी के ही सिदकजीत सिंह ने बताया कि वह सेक्टर-22 स्थित शिशु निकेतन स्कूल में 12वीं की पढ़ाई कर रहा है। मंगलवार शाम करीब 4 बजे वह अपने दोस्त को छोड़कर वापस गाड़ी से घर लौट रहा था। जैसे ही वह अपने घर के पास पहुंचा तो नवदीप नाम का युवक सड़क के बीच खड़ा था। उसे इशारा कर साइड होने का कहा गया, लेकिन वह साइड नहीं हुआ।

इतने में सिदकजीत की गाड़ी का बंपर हल्का सा उससे टकरा गया और फिर तैश में आए नवदीप ने उससे गाली गलौच शुरू कर दी। इतने में नवदीप का भाई भी वहां आ गया और दोनों ने उससे मारपीट शुरू कर दी। पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पार्टियों को सेक्टर-22 की पुलिस चौकी में ले गई, जहां दोनों को बुधवार चौकी में बुलाया गया। सिदकजीत ने पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी दी। जिसमें दोनों भाई उससे मारपीट करते हुए साफ तौर पर नजर आ रहे हैं। पुलिस ने सिदकजीत के बयान दर्ज करने के बाद कांग्रेस के पूर्व डिप्टी मेयर के दोनों बेटों नवदीप सिंह व अमनदीप सिंह के खिलाफ 107/151 का कलंदरा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser