पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:सेक्टर-27 और 44 में घर के पास ही दो महिलाओं से पर्स छीने, आरोपी फरार

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • दो घंटे के अंतराल में हुई वारदात, दोनों मामलाें में आरोपी बाइक सवार

शहर में बेखौफ स्नैर्स ने एक बार फिर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते हुए 2 महिलाओं को अपना अपना निशाना बनाया। स्नैचिंग की पहली वारदात सेक्टर-27 मार्केट में सोमवार शाम को हुई। पीड़िता महिला मार्केट से दवाई लेकर अपने घर जा रही थी।

स्नैचिंग की दूसरी वारदात 2 घंटे बाद सेक्टर-44 मार्केट में हुई। महिला मार्केट से अपने घर की तरफ जा रही थी। दोनों ही मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मार्केट में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है जिससे कि आरोपियों का कोई सुराग लग सके।

दवाई लेकर लौट रही महिला का पर्स झपट स्नैचर फरार: पहले मामले में पीड़ित महिला संतोष कुमारी ने पुलिस को बताया कि वह सेक्टर-27 में अपने परिवार समेत रहती है। सोमवार को शाम करीब 6:00 बजे अपने घर से आकर सेक्टर-27 मार्केट से दवाई लेकर अपने घर जा रही थी।

इस बीच जैसे ही वह सेक्टर-27 के एक घर के नजदीक पहुंची, उसी समय मोटरसाइकिल सवार शातिर झपटमार पीछे से आए और उसके हाथ से उसका पर्स छीनकर फरार हो गए। पीड़ित महिला के अनुसार पर्स में 5 हजार रुपए की नकदी, आधार कार्ड, वोटर कार्ड और कुछ दवाइयां थी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए अज्ञात मोटरसाइकिल सवार झपटमारो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरे मामले में पीड़िता महिला ने पुलिस को बताया कि वह सेक्टर-44 में अपने परिवार समेत रहती है। वह प्राइवेट जॉब करती है। सोमवार को वह अपने घर से रात करीब 8:00 बजे सेक्टर-44 मार्केट जा रही थी। इस बीच जैसे ही वह सेक्टर-44 के एक घर के पास पहुंची तो पीछे से मोटरसाइकिल सवार शातिर झपटमार आए और उसके कंधे पर लटका पर्स छीनकर फरार हो गए।

पर्स में 2 हजार रुपए की नकदी, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और अन्य कागजात थे। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल सवार बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

होटल में ठहरे व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत
चंडीगढ़.
कजेहड़ी स्थित होटल में एक सप्ताह से रहने वाला व्यक्ति मंगलवार सुबह कमरे में मृत मिला। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर बेहोशी की हालत में पड़े व्यक्ति को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। कमरे से शराब की बोतल भी मिली है। मृतक की पहचान मोहाली स्थित बड़माजरा निवासी 39 वर्षीय अमरीक सिंह के तौर पर हुई है।

मंगलवार सुबह पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना मिली कि कजेहड़ी स्थित एक होटल में व्यक्ति कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहा है। किसी रिस्तेदार ने कई बार कॉल करने के बाद होटल में आकर उससे मिलने की कोशिश की थी। उसने बताया कि अमरीक काफी परेशान चल रहा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें