पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंडीगढ़ में सड़क हादसा:कार की टक्कर से दो साल के बच्चे की मौत, घर के बाहर खेल रहा था मासूम

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले में पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने और हादसे में मौत की धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस बच्चे के शव का पोस्टमाॅर्टम करवाकर उसे घर वालों को सौंपेगी। - Dainik Bhaskar
मामले में पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने और हादसे में मौत की धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस बच्चे के शव का पोस्टमाॅर्टम करवाकर उसे घर वालों को सौंपेगी।

एक कार की टक्कर से दो साल के बच्चे की मौत हो गई है। मामले में मौलीजागरां थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर खुर्द के रहने वाले शिवम ने पुलिस को शिकायत दी है कि दड़वा के रहने वाले ड्राइवर गुलशन कुमार ने अपनी कार से उनके 2 साल के बेटे कार्तिक को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक शिवम लेबर का काम करते हैं और लॉकडाउन के चलते वह घर पर ही मौजूद थे। उनके दो बेटे और एक बेटी है। घटना के समय 2 साल का कार्तिक घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान एक कार आई, जिसने कार्तिक को टक्कर मार दी।

इसके बाद कार के पीछे का पहिया कार्तिक के ऊपर चढ़ गया। घटना के बाद हादसा करने वाली कार बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने और हादसे में मौत की धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस बच्चे के शव का पोस्टमाॅर्टम करवाकर उसे घर वालों को सौंपेगी।