पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:‘चावला के सुसाइड मामले को लेकर निष्पक्ष जांच हो’

चंडीगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और जेएंडके एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर ने पंजाब के बड़े पेट्रोल पंप संचालक गुरकृपाल सिंह चावला द्वारा सुसाइड करने पर दुख प्रकट किया है। डिस्ट्रीब्यूटर्स ने कहा कि उनके सुसाइड नोट में उन्होंने जो लिखा है उससे हम सब आहत हैं, पूरे देश में इसकी चर्चा है। सुसाइड नोट से साफ है कि किस तरह से डिस्ट्रीब्यूटर्स और डीलर्स किस तरह से तेल कंपनियों के रवैये से परेशान है।

उन्हें उनके दबाव में काम करना पड़ रहा है, जिसके चलते इतने बड़े कारोबारी को सुसाइड करना पड़ा। तेल कंपनियों के अधिकारियों पर उन्होंने जो आरोप लगाए हैं हम उनकी निंदा करते हैं। तेल कंपनियों के इस रवैये के खिलाफ शुक्रवार को एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर फेडरेशन (एनडब्यलूआर) ने स्वर्गीय चावला को श्रद्धांजलि देने के लिए अपने-अपने यहां कैंडल जलाई।

साथ ही सभी ने शपथ ली कि तेल कंपनियों द्वारा डिस्ट्रीब्यूटर को अपमानित करने के खिलाफ वे लड़ाई लड़ेंगे। एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर्स ने मांग की कि चावला के सुसाइड मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए ताकि अपराधियों को सामने लाया जा सके और भविष्य में इस तरह की घटना न घटे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें