पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Uncontrollable Canter Hit People Due To Brake Failure, Three People Were Seriously Injured In The Accident, All Three Referred From Kalka To Panchkula Civil Hospital

कालका बाजार में शनिवार शाम सात बजे हुआ हादसा:ब्रेक फेल होने से बेकाबू कैंटर लोगों पर चढ़ा, हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी, तीनों कालका से पंचकूला सिविल अस्पताल रेफर

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कालका बाजार में कैंटर के नीचे आया बाइक। बाइक किनारे पर पार्क था। - Dainik Bhaskar
कालका बाजार में कैंटर के नीचे आया बाइक। बाइक किनारे पर पार्क था।
  • मां-बेटे की मौत

शनिवार शाम करीब 7 बजे कालका बाजार में परवाणू की ओर से आ रहे एक कैंटर ने 5 लोगों काे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में एक महिला और उसके 11 महीने के बच्चे की मौत हो गई। इसके साथ ही दो बच्चे और एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। मृतक महिला की पहचान शिवानी (32) और उनके बेटे सक्षम (11 माह) निवासी टिपरा के रूप में हुई है।

मृतक और घायल एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। ये सभी घर जाने के ऑटो की इंतजार कर रहे थे। 5 लोगों के साथ एक बच्चा और था, जिसे कोई चोट नहीं आई है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कैंटर परवाणू से कालका की तरफ से आ रहा था। बताया जा रहा है कि अचानक कैंटर के ब्रेक फेल हो गए। सबसे पहले कैंटर ने एक आल्टो कार को टक्कर मारी, फिर एक बाइक व एक्टिवा को टक्कर मारी। उसके बाद पैदल जा रहे लोगों को अपनी चपेट में लेता हुआ बाइक-एक्टिवा को घसीटते हुए आगे जाकर खंभे से टकरा गया और रुक गया।

सूचना मिलते ही कालका थाने से थाना प्रभारी महावीर सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक महिला व उसके बच्चे के शव को को अस्पताल पहुंचाया। जबकि घायल स्वाति सिंगला, वंश व साक्षी को इलाज के लिए पंचकूला के सेक्टर -6 स्थित सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मां-बेटे की मौत
मां-बेटे की मौत

कैंटर ड्राइवर ने पहले कार और स्कूटी को टक्कर मारी, फिर पैदल चल रहे लोगों को रौंदा

पुलिस ने कैंटर चालक को हिरासत में लिया
कैंटर चालक ने पुलिस को बताया कि परमाणू में दवाइयां खाली करवाकर वह जीरकपुर जा रहा था। बीच बाजार में ही कैंटर के ब्रेक अचानक फेल हो गए। उसने कैंटर में बैठे-बैठे आवाज लगाकर लोगों को साइड पर होने के लिए कहा। अचानक ही कैंटर की टक्कर ऑल्टो गाड़ी से हुई। उसने दूसरी ओर कैंटर मोड़ा तो वह रास्ते में जा रहे लोगों के ऊपर चढ़ गया।
थाना प्रभारी महाबीर सिंह ने बताया कि कैंटर चालक को हिरासत में लिया गया है। कैंटर को कब्जे में लेकर मृतक के शवों को कालका शव गृह में रखवा दिया गया है। घायलों को पंचकूला रेफर किया गया है। पुलिस कार्रवाई करने में लगी हुई है।

खबरें और भी हैं...