पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ये कैसी दूरी:वैक्सीन लगनी थी 1590 को, पहुंचे सिर्फ 431

चंडीगढ़20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वैक्सीनेशन - Dainik Bhaskar
वैक्सीनेशन

चंडीगढ़ में हेल्थ वर्कर्स और फ्रंटलाइन वाॅरियर्स अभी भी वैक्सीन लगवाने से डर रहे हैं। मंगलवार को हेल्थ डिपार्टमेंट ने हेल्थ केयर वर्कर्स और फ्रंटलाइन वाॅरियर्स को मिलाकर कुल 1590 लोगों को वैक्सीन लगाने का टारगेट रखा था, लेकिन पहुंचे सिर्फ 431 लोग। इसमें भी कई सेंटर ऐसे थे, जहां टारगेट तो 110 लोगों का रखा गया था, लेकिन वैक्सीन पूरे दिन में लगी सिर्फ 5 लोगों को।

चंडीगढ़ में कुल 10 अलग अलग सेंटर पर मंगलवार को 1130 हेल्थ केयर वर्कर्स को वैक्सीन लगाए जाने का टारगेट रखा गया था। पूरे दिन में इनमें से सिर्फ 203 हेल्थ केयर वर्कर्स ने ही वैक्सीन लगवाई। वहीं दूसरी तरफ चार अलग-अलग सेंटर्स पर कुल 450 फ्रंटलाइन वाॅरियर्स को वैक्सीन लगाने का टारगेट था, जबकि वैक्सिनेशन सिर्फ 228 की ही हो पाई।

कोरोना के 14 नए मामले, एक की मौत...
चंडीगढ़ में मंगलवार को कुल 14 कोरोना के नए मामले आए। पिछले 24 घंटों में कुल 1135 सैंपल टेस्टिंग के लिए भेजे गए हैं। चंडीगढ़ में अब कुल 168 ही एक्टिव केस कोरोना के हैं। अभी तक चंडीगढ़ में कुल कोरोना पाॅजिटिव हुए लोगों की संख्या 21154 तक पहुंच चुकी है, जिनमें से 20644 ठीक हुए हैं। मंगलवार को कुल 21 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। सेक्टर-52 के 57 साल के बुजुर्ग की कोरोना से मौत हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें