पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरेंडर:सैलून से 25 लाख के गबन में वॉन्टेड पति-पत्नी ने किया सरेंडर

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

30 जनवरी 2020 से 25 लाख के गबन में वॉन्टेड पति-पत्नी ने वीरवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर लिया है। पति-पत्नी के खिलाफ सेक्टर-3 थाने में धारा 381 (जिम्मेदार द्वारा चोरी करना), 420 (धोखाधड़ी) और 201 (सबूत मिटाने) की धारा के तहत मामला दर्ज था। आरोपियों की पहचान पंचकूला सेक्टर-15 के नवीन और उसकी पत्नी अंकुश बाला के रूप में हुई है। अब पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है।

सेक्टर-9 स्थित एक सैलून की मालकिन गुनीत स्वामी ने पुलिस हेडक्वार्टर मे शिकायत दी थी कि उनके सैलून में दोनों पति-पत्नी काम करते थे। वे कैश काउंटर पर तैनात थे। सैलून की मालकिन की जांच में सामने आया कि सैलून में कस्टमर तो ज्यादा आ रहे हैं, लेकिन कमाई कम हो रही है। जब उन्होंने जांच की तो पाया कि बिल में गड़बड़ी हो रही है।

जांच में करीब 25 लाख रुपए का घपला सामने आया। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। जिम्मा सेक्टर-3 थाना पुलिस को सौंपा गया। पुलिस ने जांच करने के बाद केस दर्ज कर लिया था। केस दर्ज होने के बाद से दोनों पति-पत्नी की पुलिस को तलाश थी। इसके बाद अब उन्होंने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। पुलिस पूछताछ कर रही है कि कितने का गबन किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें