• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • We Are Writing On Social Media Account, A Meeting Of Workers Convened On December 1 In Sonipat, The Stronghold Of Former CM Hooda

हुड्डा के गढ़ में अशोक तंवर:सोशल मीडिया पर लिखा- आ रहे हैं हम, सोनीपत में 1 दिसंबर को बुलाई कार्यकर्ताओं की मीटिंग

चंडीगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टीएमसी में शामिल होते अशोक तंवर। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
टीएमसी में शामिल होते अशोक तंवर। (फाइल फोटो)

हरियाणा में अपना संगठन विस्तार के लिए और कांग्रेस को चुनावी नुकसान पहुंचाने के लिए तृणमूल कांग्रेस ने बिगुल बजा दिया है। पार्टी नेता अशोक तंवर ने रेवाड़ी में पार्टी का चुनावी कार्यालय खोलने के बाद अब प्रदेश में कार्यक्रमों की सूची जारी की है। इसी कड़ी में सोनीपत में 1 दिसंबर से शुरुआत की जा रही है। सोनीपत जाटलैंड में हैं और पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा का गढ़ है।

सोशल मीडिया पर अशोक तंवर की टीम ने कार्यक्रमों की सूची जारी की है। सोशल मीडिया एकाउंट पर तंवर ने तृणमूल की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता बनर्जी की अध्यक्षता में हुई मीटिंग की तस्वीरें शेयर की है और लिखा है- आ रहे हैं हम। साथ ही दलित वर्ग को रिझाने के लिए नीले रंग का प्रयोग किया है।

सोशल मीडिया पर अशोक तंवर के सोनीपत में कार्यक्रम का शेड्यूल
सोशल मीडिया पर अशोक तंवर के सोनीपत में कार्यक्रम का शेड्यूल

राजनीतिक विरोधी हुड्‌डा के गढ़ को चुना तंवर ने

तृणमूल नेता अशोक तंवर ने प्रदेश में संगठन विस्तार के लिए पूर्व सीएम और अपने राजनीतिक विरोधी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के जाटलैंड क्षेत्र को चुना है। कांग्रेस में रहते हुए हुड्‌डा और तंवर के बीच 36 का आंकड़ा रहा। ऐसे में अशोक तंवर ने तृणमूल कांग्रेस का संगठन विस्तार के लिए अपनी पहली मीटिंग सोनीपत के रेस्ट हाउस में सुबह 11 बजे बुलाई। हुड्‌डा ने लोकसभा 2019 सोनीपत सीट से लड़ा था। इसके बाद कुरुक्षेत्र में शाम 7 बजे बुलाई है। फतेहाबाद में 3 दिसंबर को कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुलाई है।

23 नवंबर को टीएमसी में शामिल हुए थे तंवर

अपना भारत मोर्चा के अध्यक्ष अशोक तंवर 23 नवंबर को दिल्ली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अध्यक्षता में पार्टी में शामिल हुए थे। 2019 के विधानसभा चुनावों में टिकट वितरण से नाराज अशोक तंवर ने पार्टी छोड़ दी थी।

खबरें और भी हैं...