पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • When The Effect Of Corona Infection Decreased In Chandigarh, The Administration Removed The Restrictions, Hundreds Of People Reached Sukhna Lake This Evening.

लेक पर शाम को मेले जैसी भीड़:चंडीगढ़ में कोरोना संक्रमण का प्रभाव कम हुआ तो प्रशासन ने लगी पाबंदियों को हटाया, आज शाम सुखना लेक पर पहुंचे सैकड़ों की संख्या में लोग

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुखना लेक पर आज शाम को काफी संख्या में लोग पहुंचे। प्रशासन की ओर से कई दिनों बाद पाबंदी हटाई गई थी। - Dainik Bhaskar
सुखना लेक पर आज शाम को काफी संख्या में लोग पहुंचे। प्रशासन की ओर से कई दिनों बाद पाबंदी हटाई गई थी।
  • कोरोना संक्रमण को लेकर लोगों को नियमों का पालन कर आने के लिए कहा गया था

शहर में कोरोना संक्रमण का प्रभाव कम होने के बाद प्रशासन की ओर से लगाई गई पाबंदियों को हटा लिया गया है। उसके बाद से शहर के विभिन्न मार्केट और टूरिस्ट स्थानों पर मेले जैसी भीड़ जमने लगी है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से लोगों को अपील की जा रही है कि अभी कोरोना संक्रमण का प्रभाव खत्म नहीं हुआ है,उन्हें मास्क लगाना चाहिए और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखना चाहिए।

लेक पर आज शाम को पहुंचे लोग
लेक पर आज शाम को पहुंचे लोग

आज वीकएंड पर सुखना लेक पर शाम को जब हल्की बारिश हुई और मौसम सुहावना हुआ तो शहर के लोगों की भीड़ यहां पर पहुंच गई। यहां पर आने वाले कई लोगों ने अपने चेहरे पर मास्क नहीं लगाया हुआ था और भीड़ तो ऐसे लगी थी जैसे मेले में लोग टोलियां बनाकर घूमते है।

लेक पर आए कई लोगों ने नियमों को नहीं माना और मास्क नहीं लगाया
लेक पर आए कई लोगों ने नियमों को नहीं माना और मास्क नहीं लगाया

वैसे सुखना लेक पर पुलिस की ओर से मास्क न लगाने वालों का चालान काटा जाता है, लेकिन आज भीड़ ज्यादा होने के कारण पुलिस भी पूरा काम नहीं कर पा रही। लेक पर कई सप्ताह के बाद पूरा दिन लोगों को आने की अनुमति मिली थी और आज की भीड़ ने बता दिया कि कोरोना संक्रमण की अनुमानित तीसरी लहर को लाने में लोग ज्यादा दिन नहीं लगने देंगे। आज की भीड़ में छोटे-छोटे बच्चे भी अपने परिजनों के साथ पहुंचे हुए थे।

सोशल डिस्टेंसिंग भी नहीं रखी गई
सोशल डिस्टेंसिंग भी नहीं रखी गई
खबरें और भी हैं...