पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुंडागर्दी:गाड़ियां तोड़ रहे युवकाें को महिला ने रोका तो उसकी एक्टिवा जलाई

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तलवार और डंडे से लैस युवकों को सेक्टर-25 स्थित घरों के बाहर खड़ी गाड़ियाें के शीशे तोड़ दिए। महिला ने युवकों को रोकने की कोशिश की तो उसके साथ मारपीट कर एक्टिवा में आग लगाकर उसे जान से मारने की धमकी देकर हमलावर युवक फरार हो गए। सेक्टर 25 निवासी महिला पुष्पा रानी ने मामले की शिकायत पुलिस को दी।

सेक्टर-11 थाना पुलिस ने पुष्पा की शिकायत पर गाड़ियां तोड़ने वाले अभिषेक, गौरव समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। सेकटर-25 निवासी महिला पुष्पा रानी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविवार रात वह घर के अंदर सो रही थी। करीब 2 बजे उसे घर के बाहर युवकों का शोर सुना।

वह घर से बाहर निकलकर देखा तो कुछ युवक ने हाथों ने तलवार, डंडे लेकर घरों के बाहर खड़े वाहनों पर ईट और डंडे मारकर शीशे तोड़ने लगे। महिला ने तोड़फोड़ करने वाले युवकों को रोकने की कोशिश की। युवकों ने महिला को जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने महिला की एक्टिवा में आग लगा दी।

इसके बाद हमलावर पुष्पा को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच कर वीडियो ग्राफी करवाई। महिला ने पुलिस को बताया कि युवकों ने घरों के सामने कई गाड़ियों के शीशे तोड़े हैं।

दो युवकों ने पुलिस कर्मियों की वर्दी फाड़ी...
जीरकपुर.
लॉकडाउन खुलने के बाद रात को जीरकपुर में फिर से युवकों ने हुल्लड़बाजी करनी शुरू कर दी है। पिछले कई महीनों से जीरकपुर-अंबाला हाईवे पर बने ढाबों में मारपीट की कोई घटना नहीं हुई। लेकिन अब से यहां इस तरह की घटनाएं सामने आने लगी हैं। रविवार की रात करीब 3 बजे चंडीगढ़-अंबाला हाईवे पर सेठों के ढाबे पर 2 युवकों ने जमकर हंगामा किया।

जब वहां पुलिस पहुंची तो दो पुलिस कर्मचारियों की वर्दी फाड़ दी और उनके साथ मारपीट की। पुलिसवालों के साथ मारपीट करने पर दोनों आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमला करने के आरोप में धारा 307 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें