पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

‘कैप्टन से सवाल’:कार्यक्रम में लाइव हुए सीएम बोले-मास्क पहनना और हाथ धोना इतना कठिन क्यों लगता है?

चंडीगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के लिए खतरनाक नतीजों से सावधान किया, क्योंकि राज्य में पिछले कुछ दिनों से कोविड मामलों की बढ़ती संख्या सामने आ रही है। पंजाब में शुक्रवार को 665 केस रिपोर्ट हुए और अलग-अलग उल्लंघन के लिए 4900 चालान जारी किए गए। कैप्टन ने पूछा कि मास्क पहनना, हाथ धोना और सड़कों पर न थूकना इतना कठिन क्यों है?

उन लोगों को जो सुरक्षा उपायों को अपनाने के लिए उन द्वारा लगातार अपीलों को नजरअंदाज कर रहे हैं, को पूछा गया कि क्या आपको अपने पंजाबी बहन-भाइयों की चिंता नहीं।’ महाराष्ट्र-दिल्ली की मिसाल देते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब की सुरक्षा यहां के लोगों के हाथों में ही है। वह साप्ताहिक फेसबुक प्रोग्राम ‘कैप्टन से सवाल’ कार्यक्रम में वह कैप्टन बोल रहे थे।

पंजाबी गायकों को नसीहत, बंदूक कल्चर नहीं चलेगा...कुछ गायकों द्वारा बंदूक संस्कृति को उत्साहित करने के प्रसंग में सीएम द्वारा समूचे गायकों को ऐसे गाने न गाने और इसकी जगह पंजाबी संस्कृति और सोच के प्रति प्रेरित करने की अपील की गई। उन्होंने राजपुरा निवासी, जिस द्वारा इस मुद्दे के बारे में चिंता जताई गई को बताया कि गायकों को गिरफ्तार करना वास्तव में कोई हल नहीं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement