पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Widow Woman Accused An Army Man Of Raping Her On The Pretext Of Marriage And Later Married Some Another Girl,women Seeking Justice.

फौजी ने विधवा महिला से बनाए संबंध:घरों में खाना बनाने वाली महिला का आरोप: शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, परिवार ने की मारपीट, फिर किसी और से कर ली शादी

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जीरकपुर की रहने वाली पीड़ित महिला लोगों के घरों में खाना बनाने का काम करती है। - Dainik Bhaskar
जीरकपुर की रहने वाली पीड़ित महिला लोगों के घरों में खाना बनाने का काम करती है।

एक विधवा महिला ने एक फौजी पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर पहले उसके साथ संबंध बनाए और फिर उसके परिवार ने उससे मारपीट की। मुझे छोड़कर किसी और से ब्याह रचा लिया है। अब उक्त महिला इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है। इसी को लेकर बुधवार को उसने चंडीगढ़ प्रेस क्लब में मीडिया से बात की।

जीरकपुर की रहने वाली पीड़ित महिला लोगों के घरों में खाना बनाने का काम करती है। वहीं नायक गुरसेवक सिंह पंजाब के मिरिंडा के पास गांव बरसालपुर का रहने वाला है। महिला ने बताया कि करीब 2 साल पहले वह फौजी के संपर्क में आई जिसने पहले तो महिला से दोस्ती की और फिर उसे और उसके बेटे को अपनाने की बात कहकर उसे शादी के लिए मना लिया। महिला ने पहले तो विधवा होने की बात कहकर उससे दूरी बनाने की कोशिश की पर जब फौजी ने उसे अपने पूरे विश्वास में ले लिया तो वह रिश्ते के लिए राजी हो गई। फौजी महिला के घर आने जाने लगा और उससे शारीरिक संबंध भी बना लिए। दोनों के परिवारों को इस बारे पता भी था।

दोनों एक साथ अप्रैल महीने तक रहे। इसके बाद फौजी उसे ये कहकर छोड़ गया कि चूंकि वह एक बच्चे की मां और विधवा है, इसलिए वह उससे शादी नहीं रचा सकता। पीड़ित महिला ने बताया कि उसके बाद से वह मानसिक रूप से परेशान है। फौजी ने 5 जुलाई को किसी और लड़की से शादी भी कर ली है। उसने SSP और नेशनल कमीशन फॉर वीमेन में भी शिकायत दी है। इस बीच लड़के के परिवार वालों ने भी उससे मारपीट की है और उसके बच्चे को किडनैप करने की धमकी दी है। धोखे से उससे राजीनामे के स्टाम्प पेपर पे भी साइन करवाये हैं। इसलिए अब वह इंसाफ की गुहार लगा रही है।

खबरें और भी हैं...