पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Wife Died In Quarantine Center, Husband Died, Neighbors Worry About How The Deceased Will Be Cremated

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुखद:पत्नी क्वारेंटाइन सेंटर में, पति की मौत हो गई, पड़ोसियों को चिंता मृतक का संस्कार कैसे होगा

चंडीगढ़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धनास के कैलाश यादव की पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव है और इसलिए वह सेक्टर-25 के क्वारेंटाइन सेंटर में है। डर लग रहा है कि वह अकेली है, अगर उनको बता दूं कि उनके पति नहीं रहे तो खुद को कुछ कर न ले। 50 साल के मृतक कैलाश यादव के पड़ोसी और दूर के एक रिश्तेदार इस बात को लेकर चिंता में है कि मृतक का अंतिम संस्कार कैसे होगा।

उनका बड़ा बेटा झारखंड में है और बाकी बच्चों को भी धनवंतरि अस्पताल में भर्ती किया गया है। सब लोग पहले से ही सदमे में हैं, ऐसे में इस सदमे को झेलना आसान नहीं होगा। धनास की ईडब्ल्यूएस काॅलोनी के रहने वाले यादव का पिछले छह महीने से एक जख्म के रूप में परिपर्रित दाने के कारण पीजीआई से ट्रीटमेंट चल रहा था। जांच के इस जख्म के लिए पीजीआई में भर्ती कराते समय 19 जून को को उनका कोविड टेस्ट कराया गया। निजी अस्पताल ने रिपोर्ट दी इनको कैंसर है।

पीजीआई पहुंचने में लग गए चार घंटे

सोहाना के अस्पताल से पीजीआई पहुंचाने में चार घंटे का समय लग गया। 12.30 पर भेजने का प्रोसेस शुरू हुआ और 5.30 तक उनको एंबुलेंस में पहुंचाया गया। पीजीआई और सोहाना अस्पताल से अलग-अलग जवाब मिलते रहे। राेते-राेते अपनी मां नीरू सलूजा के बारे में बताता है करीब 20 साल का उनका बेटा। 27 जून से वह अस्पताल में भर्ती थी। अचानक मां की तबीयत खराब हुई तो अस्पताल में भर्ती कराया। उससे पहले तक तो पता भी नहीं था कि उनको शूगर है। शूगर और बीपी कंट्रोल नहीं हो रहा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें