पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजनीति साज़िश:सीबीआई को बिना परमिशन दाखिल नहीं होने देंगे : कैप्टन

चंडीगढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि उनकी सरकार सीबीआई को राज्य में बिना आज्ञा के दाखि़ल होने की इजाजत नहीं देगी। एजेंसी का प्रयोग राजनीति करने के लिए किया जा रहा है और सीबीआई के द्वारा निष्पक्ष जांच यकीनी नहीं बनाई जा सकती। बरगाड़ी मामले में सीबीआई के बुरे रिकॉर्ड का हवाला देते हुए कहा कि उन्होंने मामले को बिना जांच के बंद कर दिया था। भाजपा पंजाब के राजसी क्षेत्र में महत्वहीन है। भाजपा का राज्य में सभी 117 विधानसभा सीटों पर लड़ने के लिए स्वागत है, परन्तु यह पार्टी बिना गठजोड़ के एक भी सीट नहीं जीत पाएगी। कांग्रेस को पंजाब में चुनौती नहीं है।

अकाली दल और आम आदमी पार्टी से भी खतरा नहीं हैं। कैप्टन ने कहा कि राज्य में मतदान को 18 महीने समय पड़ा है और यह कहना संभव नहीं कि उस समय कौन सा मुद्दा भारी रहेगा। किसान एमएसपी का बनाए रखना चाहते हैं और केेंद्र सरकार को यह यकीनी बनाने के लिए कदम उठाने चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें