पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सेक्टर-23ए की महिला टीचर की मौत का मामला:सिर के पीछे लगी गहरी चोट से हुई थी महिला टीचर की मौत, पति के खिलाफ हत्या का केस

चंडीगढ़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छोटे लड़के के साथ आरोपी घर से है गायब, चंडीगढ़ की है आखिरी लोकेशन

सेक्टर-23ए में मंगलवार रात को घर में महिला टीचर का शव कंबल में लिपटा मिला था। टीचर की मौत के मामले में सेक्टर-17 थाना पुलिस ने पति के खिलाफ कत्ल की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया है। अभी तक की जांच में पुलिस को लग रहा है कि पति ने ही हत्या की है। आरोपी की तलाश की जा रही है। वह घर से गायब है। वहीं उसके साथ महिला का छोटा बेटा भी गायब है।

पुलिस मान रही है कि वह भी आरोपी के साथ है। आरोपी की आखिरी लोकेशन चंडीगढ़ की निकली है और उसके बाद फोन स्विच ऑफ है। पुलिस ने आरोपी पर 307 धारा भी लगाई है। यह इसलिए क्योंकि बड़े बेटे ने बयान दिया है कि उसने उसे नहर में धक्का दिया। बच्चे के अब 164 के बयान होंगे। अगर वह बयान पर कायम रहता है तो धारा जुड़ी रहेगी, नहीं तो हटेगी।

इश्मीत ने पुलिस को बताया, पिता ने नहर में धक्का दिया... बड़े बेटे इश्मीत ने पुलिस को बताया है कि उसका 15 सितंबर को बर्थ डे था। पूरा परिवार आखिरी बार 13 सितंबर को घर पर मौजूद था। 13 की ही रात को पिता ने उन्हें बताया कि मां को कोरोना हो गया है। वह घर में ऊपर रेस्ट कर रही है। कोई भी उन्हें ऊपर जाकर परेशान न करें। 14 की सुबह मंदीप ने इश्मीत से कहा कि वे सभी गुरुद्वारा में माथा टेकने जा रहे हैं। इश्मीत का जन्मदिन वहीं पर मनाएंगे। इस पर वह सुबह तैयार होकर पिता के साथ चला गया। मंदीप इश्मीत और छोटे भाई को कार में साथ ले गया था।

इसके बाद वे गुरुद्वारा में रुके, जिसके बारे में इश्मीत नहीं जानता था। इश्मीत से जब चंडीगढ़ पुलिस ने पूछा तो उसने बताया कि वे लोग गुरुद्वारा में माथा टेकने के जा रहे थे। फिर रास्ते में नहर आई। वे नहर देखने के लिए रुके तो उसे उसके पिता ने धक्का मार दिया। वह नहर में गिर गया।

बच्चे ने दोबारा बयान बदले और बताया कि वह नहर देख रहा था और फिर उसका पैर फिसल गया और वह नहर में गिर गया। यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि बच्चा आखिर बच कैसे गया। पड़ोस में रहने वाले लोगों ने अलग-अलग स्टेटमेंट दी है। कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि पति-पत्नी के बीच विवाद रहता था। दोनों अकसर लड़ते झगड़ते रहे थे तो कुछ लोगों ने बोला कि दोनों अच्छे कपल थे।

यह है मामला... लुधियाना की खेड़ा पुलिस को एक 13 साल का लड़का लावारिस हालत में मिला था। जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका घर चंडीगढ़ में है। मंगलवार को पुलिस उसे घर ले आई। पुलिस बच्चे को लेकर यहां पहुंची तो घर के अंदर उसकी मां की लाश पड़ी थी। जिस महिला की मौत हुई है, उसका नाम ज्योति रानी (40) है। ज्याेति पति 43 साल के मंदीप सिंह, बेटे इश्मीत (13) और जश्नदीप (9) के साथ रहती थी।

महिला का पति भी शिक्षा विभाग में ही है। पति की ड्यूटी सेक्टर-47 के सरकारी स्कूल में थी जबकि पत्नी की ड्यूटी रामदरबार में करसाल में थी। पुलिस ने मंगलवार रात ही मृतका के घरवाले बुला लिए। ज्योति रानी के सिर के पीछे की तरफ गहरी चोट है। अभी तक वही मौत की वजह लग रही है। उस चोट से खून भी बहा था। इसी के आधार पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें