पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:लिफ्ट के बहाने महिला की सोने की चूड़ियां चुराईं

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में एक गिरोह सक्रिय है, जो लिफ्ट देने के बहाने लगातार वारदात को अंजाम दे रहा है। इस गिरोह का टारगेट बुजुर्ग ही होते हैं। इसी गिरोह ने 28 मार्च को एक बुजुर्ग महिला को लिफ्ट देने के बहाने से कार में बैठाया और उसकी दो सोने की चूड़ियां चोरी कर लीं। सेक्टर-39 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, ताकि आरोपियों का सुराग हासिल किया जा सके।

सेक्टर-37 की राजकुमारी रविवार दोपहर को मंदिर में माथा टेकने के लिए गई थीं। जब वे सेक्टर-37 के मंदिर में माथा टेककर बाहर निकलीं तो दो महिलाओं ने ने उन्हें रोक लिया। दोनों ने जबरन बुजुर्ग को कार में बैठा लिया।

बातों में लगाकर दोनों महिलाओं ने राजकुमारी के दोनों हाथों से सोने की चूड़ियां काट लीं। इसके बाद बुजुर्ग के घर से थोड़ा दूर उन्हें नीचे उतार दिया। जब बुजुर्ग घर पहुंची तो उन्होंने देखा कि हाथ में चूड़ियां नहीं हैं। इसके बाद मामला समझ में आया। महिला ने पुलिस को शिकायत दे दी है।

घर से सामान चाेरी...

एक दूसरे मामले में सेक्टर-15 के रहने वाले रोहित ने पुलिस को शिकायत दी है कि किसी ने उनके घर से दो मोबाइल फोन, लैपटॉप, एक घड़ी और 2 आईपैड चोरी कर लिए हैं। रोहित रात को अपने कमरे में सोया हुआ था। जब वह सुबह उठा तो सामान गायब था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें