पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

'आप' की अपील:आप ने कहा -मॉडर्न कॉम्प्लेक्स की समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करें

मनीमाजराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मॉडर्न हाउसिंग कॉम्प्लेक्स मनीमाजरा में अदानी गैस कंपनी द्वारा गैस पाइप लाइन डालने के बाद फुटपाथ और साथ लगती जगह को बिना मरम्मत किए अधूरा छोड़ दिया। इस काम को अधूरा छोड़ने से आक्रोशित हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

उन्होंने हाथों में पोस्टर लिए नगर निगम के विरुद्ध नारेबाजी की। इस दौरान मॉडर्न कॉम्प्लेक्स के निवासियों की समस्याओं और दिक्कतों का उचित और जल्द समाधान निकलवाने को लेकर लोगों और कॉम्पलेक्स की एसोसिएशन से सहयोग की अपील भी की।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के साहिल, मनोज शुक्ला, पंकज शर्मा, अशोक डैनी, चितरंजन चंचल, महिपाल शर्मा, दाता राम सैनी और अनेक कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। उन्होंने पूरे इलाके की समस्याओं को जल्द हल करवाने का भी संकल्प लिया। कहा कि उन्होंने संकल्प लिया है कि यहां की समस्याओं का समाधान करवाया जाए।

गौरतलब है कि मॉडर्न कॉम्प्लेक्स रेजिडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन ने इलाके की समस्याओं को हल करवाने के लिए काफी प्रयास किए, लेकिन फिर भी कुछ दिक्कतें अभी भी बनी हुईं हैं। भाजपा शासित नगर निगम, चंडीगढ़ लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा है। लोग इस कारण परेशानी झेल रहे हैं।

लोगों की समस्याओं को गंभीरता से नहीं ले रही भाजपा सरकार...

इस दौरान आप के कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा सरकार लोगों की समस्याओं को लेकर जरा भी गंभीर नहीं है। लोग कई समस्याओं से जूझ रहे हैं, लेकिन उनकी समस्याएं किसी को नजर नहीं आ रही है। कोरोना के चलते लाेग अभी काफी परेशान है ऐसे में सरकार को उनकी दिक्कतों को समझना होगा।

देश में महंगाई भी चरम पर पहुंच चुकी है, लेकिन सरकार का ध्यान जरा भी इस ओर नहीं है। इसके अलावा उन्होंने स्थानीय लोगों से कोरोना संक्रमण से बचने की भी अपील की, कहा कि लोग मास्क का प्रयोग करें और दूरी बनाकर रखें। लोगों को उनकी समस्याओं से जल्द दिलवाने का भी आश्वासन दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें