• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Youth Congress In Protest Against The Centre's Three Agricultural Bills; Protest By Wearing Black Shorts And Black Masks At Sector 17 Light Point.

"लोकतंत्र के लिए काला दिवस":केंद्र के तीन कृषि बिलों के विरोध में उतरी यूथ कांग्रेस; सेक्टर 17 लाइट पॉइंट पर काले शॉर्ट्स और काले मास्क पहनकर किया प्रोटेस्ट

चंडीगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यकर्ताओं ने इस दौरान किसानों के हक में किसान मजदूर एकता जिंदाबाद तो केंद्र सरकार और PM मोदी के विरोध में नारे भी लगाए।  - Dainik Bhaskar
कार्यकर्ताओं ने इस दौरान किसानों के हक में किसान मजदूर एकता जिंदाबाद तो केंद्र सरकार और PM मोदी के विरोध में नारे भी लगाए। 

केंद्र के तीन कृषि बिलों के विरोध में दिल्ली के बॉर्डर्स पर किसान आंदोलन जारी है। इतना ही नहीं हर उम्र वर्ग के लोग पहले दिन से किसानों का साथ दे रहे हैं। 26 मई यानी कि बुधवार को किसान आंदोलन के 6 महीने पूरे हो गए हैं। इसलिए किसान आज के दिन को "लोकतंत्र के लिए काला दिवस" के रूप में मना रहे हैं। इसी का असर चंडीगढ़ में भी देखने को मिला।

सेक्टर 17 लाइट पॉइंट पर काले शॉर्ट्स और काले मास्क पहनकर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रोटेस्ट किया। कार्यकर्ताओं का कहना था कि अपने हकों के लिए बॉर्डर पर बैठे किसान योद्धाओं के साथ तन मन और धन से खड़े हैं। वे जहां आदेश करेंगे, हम उनके पास पहुंच जाएंगे। कार्यकर्ताओं ने इस दौरान किसानों के हक में किसान मजदूर एकता जिंदाबाद तो केंद्र सरकार और PM मोदी के विरोध में नारे भी लगाए।

खबरें और भी हैं...