पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपी फरार:कत्ल के केस में सजा भुगत रहा युवक दीवार फांद भागा

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेक्टर-39 थाना एरिया में कत्ल केस में सेक्टर-25 स्थित बाल सुधार गृह में सजा भुगत रहा नाबालिग फरार हो गया। सेक्टर-11 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर एक सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान अभिनव द्विवेदी के रूप में हुई है। अभिनव के खिलाफ पुलिस ने धारा 223, 224 के तहत मामला दर्ज किया है।

लड़के को सेक्टर 39 थाना पुलिस ने साल 2017 में एक कत्ल के मामले में गिरफ्तार किया था। उस दौरान वह नाबालिग था और उसने एक अन्य युवक पर हमला कर दिया था। पहले युवक घायल रहा बाद में उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

शुक्रवार सुबह पता चला कि एक लड़का बाल सुधार गृह से लापता है। पहले तो तैनात कर्मियों ने बाल सुधार गृह के अंदर तलाश की लेकिन जब उसका कुछ पता नहीं लग पाया तो सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। पुलिस ने जांच की और फुटेज चेक की तो सामने आया कि लड़का डाइनिंग हॉल से कुर्सी पर चढ़कर दीवार फांदकर भागा है। जिस जगह से वह भागा है वहां पर अभिनव की ड्यूटी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें