पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की जांच जारी:खुद को आग लगाने वाले युवक की मौत की जांच काइम ब्रांच को सौंपी

कालका6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कालका थाने में गत दिनों एक युवती के घर में घुसकर खुद को आग लगाने वाले युवक के परिजन बुधवार को कालका एसीपी से मिले और एक मांगपत्र देकर मामले में चल रही जांच पर असंतोष जताया। इस मौके पर युवक के परिजनों के साथ भाजपा नेता व बजरंग दल के जिला संयोजक संजय वाल्मीकि भी मौजूद थे। युवती व उसके पिता समेत मां, दादा व बहन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया गया था।

इस दौरान एसीपी कालका को दिए मांगपत्र में युवक के घरवालों ने बताया कि उन्हें आश्वासन दिया गया था कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। लेकिन अभी भी आरोपी खुलेआम घूम रहे है। लोगों ने मांग करते हुए मामला पंचकूला क्राइम ब्रांच व सीआईए को ट्रांसफर करने की मांग की।

गौरतलब है कि कालका के धर्मपुर निवासी एक युवक ने 26 मार्च को एक युवती के घर में आग लगा ली थी। जिसके बाद युवक को गंभीर हालत में पीजीआई में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था। इस दौरान 4-5 अप्रैल की मध्यरात्रि युवक की मौत हो गईं थी, जिसके बाद 5 अप्रैल को युवक पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 306, 34 के तहत युवती, उसके पिता, मां, बहन व दादा के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें