पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुष्कर्म का मामला:ममेरे भाई ने किया दुष्कर्म, पेट में दर्द होने पर नाबालिग निकली 7 महीने की गर्भवती

कालकाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीजीआई में ले जाते वक्त नवजात बच्चे की हुई मौत, केस दर्ज

कालका निवासी एक नाबालिग ने अपने मामा के बेटे पर ही उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप लगाए है। नाबालिग के पेट में 7 महीने का बच्चा भी था, जिसका उसे गत रात ही पेट में दर्द होने पर पता चला। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग ने बताया कि वह कालका में अपनी बहन के घर रहती थी। उसके घर के साथ ही उसके मामा का बेटा अपने पिता के साथ रहता था। आरोपी का उसकी बहन के घर आना जाना था। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर मना करने के बावजूद कई बार उसके साथ गलत काम किया।

शिकायत में नाबालिग ने पुलिस को बताया कि गत 6 जुलाई की रात उसके पेट में दर्द हुआ जिसकी जानकारी उसने बहन को दी। इसके बाद वह उसे सरकारी अस्पताल लेकर गई। वहाँ मौजूद डॉक्टरों ने जब उसका चेकअप किया तो उसे पता चला कि वह 7 महीने की गर्भवती है।

शिकायत में बताया कि इस दौरान डॉक्टरों ने उसे दाखिल कर उसका इलाज शुरू कर दिया। कुछ ही देर बाद उसकी डिलीवरी हो गई और उसने बच्चे को जन्म दिया। लेकिन बच्चे की तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने बच्चे को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। ऐसे में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। आरोपी अभी फरार है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
- महाबीर सिंह, थाना प्रभारी कालका।

खबरें और भी हैं...