पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभियान:श्रीराम मंदिर के लिए आज से एकत्र करेंगे फंड

कालका3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वाल्मीकि मंदिर कालका में हवन कर होगी राशि एकत्र करने की शुरुआत

अयोध्या में श्रीराम जन्म भूमि पर बनने जा रहे भव्य राम मंदिर को लेकर देश भर से सहयोग राशि एकत्रित की जाएगी ताकि देश के हर नागरिक को राम मंदिर में उसका योगदान दिखे। सामाजिक समरसता मंच पंचकूला के जिला संयोजक जतिन्द्र कुमार ने बैठक में यह बात कहीं। यह बैठक रविवार को निकली जाने वाली शोभा यात्रा को लेकर आयोजित की गई थी।

बैठक में विश्व हिन्दू परिषद के प्रखंड अध्यक्ष जेके शर्मा, सुनील सचदेवा, जतिन्द्र कुमार व अन्य उपस्थित रहे। जितेंद्र ने कहा कि इसी को लेकर हमारी नगर कि इकाई ने यह निर्णय लिया कि इस शुभ कार्य का आरंभ भगवान वाल्मीकि के मंदिर में हवन करके किया जाएगा।

इसके उपरांत सुबह 11 बजे पिंजौर गार्डन की पार्किंग में सभी रामभक्त एकत्रित होंगे, जहां से एक शोभायात्रा का आरंभ होगा, इसका उद्देश्य समाज में यह संदेश पहुंचाना है कि जब धन संग्रह के लिए कार्यकर्ता आपके पास आएं तो उसका स्वागत एवं सहयोग करें व स्वेच्छा से योगदान राशि दें व रसीद/कूपन अवश्य लें। यह शोभा यात्रा पिंजौर गार्डन से मेन बाजार होती हुई मॉडल टाउन, लोहगढ़ पेट्रोल पंप तक जाकर पुनः वापस पिंजौर बस स्टैंड होते हुए कालका गोशाला से वापस धर्मपुर कॉलोनी होते हुए ग्रीन वाली घाटीवाला से बिटना रोड होते हुए रौनक होटल पर समाप्त होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें