पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:पंचकूला के क्वारेंटाइन सेंटर में रखे गए थे 21 कोरोना पॉजिटिव

पंचकूला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सबसे ज्यादा आठ मरीज करनाल से, 4 कुरुक्षेत्र, 3 कैथल के

अमेरिका से तीन दिन पहले ही डिपाेर्ट किए 73 लाेगाें में से 21 में काेराेना वायरस की पुष्टि हुई है। अब पाॅजीटिव मरीजाें काे मुलाना के अलावा दूसरे मेडिकल काॅलेजाें में एडमिट किया जाएगा।  हालांकि, इनमें पंचकूला से कोई मरीज नहीं है। इसलिए यहां के लोगों के लिए कोई खतरा नहीं है। प्रशासन की तरफ से भी पूरा ध्यान रखते हुए अलग-अलग क्वारेंटाइन सेंटरों में रखा गया था। इसी कारण इनमें से किसी एक दूसरे को संक्रमण भी नहीं फैला है। यह यहां के लिए बड़ी राहत की खबर है।

पहले विभाग के पास 22 मरीजाें की पाॅजिटिव रिपाेर्ट के बारे में बताया जा रहा था, लेकिन फाइनल रिपाेर्ट 21 मरीजाें की आई है। वहीं, जाे लाेग नेगेटिव  आए हैं, उनके दोबारा सैंपल लिए जा रहे हैं। हेल्थ डिपार्टमेंट की ओर से अभी अंदेशा जताया जा रहा है कि कहीं जमातियाें की तरह इनमें भी कुछ लाेग एक बार नेगेटिव आने के बाद दूसरी बार पाॅजिटिव न आ जाएं।

अब इनके एक हफ्ते के बाद सैंपल लिए जाएंगे। अभी कुल चार अलग-अलग भवनाें में इन्हें रखा गया है, इसमें गुर्जर भवन, यादव भवन, राेड भवन और बिश्नाेई भवन शामिल हैं। गुर्जर भवन में रह रहे लाेगाें में काेई पाॅजिटिव नहीं आया। जबकि, राेड भवन में 29 लाेगाें काे रखा गया है, यहां पर 4 लाेग पाॅजिटिव आए है। बिश्नाेई भवन में करीब 15 लाेगाें काे रखा गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें