पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विद्युत समस्या:22 को 2 घंटे के लिए लगेगा बिजली उपभोक्ता शिकायत निवारण मंच

पंचकूला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम की ओर से 22 फरवरी को सुबह 11 से दोपहर एक बजे तक उपभोक्ता शिकायत निवारण मंच का आयोजन किया जाएगा। इसका आयोजन कार्यकारी अभियंता के पॉवर कॉलोनी, इंडस्ट्रियल एरिया, फेज-2 स्थित ऑफिस में होगा।

बिजली निगम के प्रवक्ता ने बताया कि मंच के सदस्य, उपभोक्ताओं की सभी प्रकार की समस्याओं की सुनवाई करेंगे। जिनमें बिलिंग, वोल्टेज, मीटरिंग से संबंधित शिकायतें, कनेक्शन काटने और जोड़ने बिजली आपूर्ति में बाधाएं, कार्यकुशलता, सुरक्षा, विश्वसनीयता में कमी और हरियाणा बिजली विनियामक आयोग के आदेशों की अवहेलना आदि शामिल हैं।

उपभोक्ता शिकायत निवारण मंच की ओर से बिजली अधिनियम की धारा 126 और धारा 135 से 139 के अन्तर्गत बिजली चोरी और बिजली के अनधिकृत उपयोग के मामलों में दंड, जुर्माना और धारा 161 के अंतर्गत जांच व दुर्घटनाओं से संबंधित मामलों की सुनवाई नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि सभी उपभोक्ताओं से अनुरोध किया कि अपनी शिकायतों के निवारण के लिए इस अवसर पर जरूर आए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें