पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टीकाकरण:साेमवार काे 3500 फ्रंट लाइन वर्कराें काे लगेगा टीका

पंचकूला19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शनिवार को काेराेना के 18 नए मामले आए सामने, इनमें 11 मरीज पंचकूला के, 102 मरीज अभी भी एक्टिव
  • जिले में 8 सेंटराें पर टीका लगाने के लिए टीमों का हुआ गठन

साेमवार काे अब 8 अलग-अलग सेंटराें पर 3500 फ्रंट लाइन वर्कराें काे टीका लगाने का टारगेट रखा गया है। जबकि शनिवार काे किसी भी हेल्थ केयर और फ्रंट लाइन वर्कर काे टीका नहीं लगाया गया है। शनिवार काे सीएमओ की ओर से साेमवार काे लगाए जाने वाले सेशन काे लेकर डाॅक्टराें की मीटिंग भी हुई। जिसमें अलग-अलग सेंटर पर टीमाें का भी गठन भी किया गया।

वहीं, पंचकूला में शनिवार को 18 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। जिले में अभी तक 147 लोगों की कोरोना संक्रमित होने से माैत हो गई है। अभी जिले में 13,872 मरीज कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इनमें पंचकूला के 10,596 मरीज कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। सीएमओ डाॅ. जसजीत कौर ने बताया कि अभी तक 179 हेल्थ केयर वर्कर भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

पंचकूला में अब 10,347 पाॅजिटिव केस ठीक हो गए हैं और 102 मामले एक्टिव हैं। इसके अलावा 1,66,644 व्यक्तियों के आरटी पीसीआर और रैपिड एंटीजन सैंपल लिए गए हैं। 18 नए मामलाें में पंचकूला के 11 मरीज हैं, जिसमें 6 पुरुष और 5 महिलाएं शामिल हैं। इनमें चिक्कन से 1, सेक्टर-11 से 1, सेक्टर-19 से 1, सेक्टर-21 से 3 और सेक्टर-7 से 5 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें