पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:पिकअप में ठूंस-ठूंसकर भरे 9 पशुओं को छुड़ाया

पंचकूलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रायपुररानी के गांवों से तस्करी कर पशुओं को एक गाड़ी में जबरन ठूंसकर यूपी के सहारनपुर में ले जाया जा रहा था। लेकिन सूचना मिलने पर पुलिस ने त्रिलोकपुर चौक पर नाका लगाकर आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद पिकअप गाड़ी में बुरी तरह से ठूंस कर लादे गए 9 पशुओं को तस्कर से छुड़वाकर उनका इलाज करवाया गया।

असल में पुलिस को जानकारी मिली कि रायपुररानी के टोका गांव की ओर से एक पिकअप गाड़ी (यूपी11टी-3601) से पशुओं की तस्करी को किया जा रहा है। जिसमें अलग-अलग गांवों से पशुओं को लादा गया है। जिसके बाद उन्हें यूपी ले जाया जा रहा है। ऐसे में पुलिस ने नाका लगाकर पशु तस्कर को गाड़ी समेत त्रिलोकपुर चौक के पास पकड़ लिया। एसएचओ रायपुररानी यशदीप ने बताया कि इस गाड़ी से 9 पशुओं को छुड़वाया गया है। जिसमें इन्हें बुरी तरह से ठूंसा गया था।

इन्हें निकालकर डॉक्टर से इनका चेकअप करवाया गया है, कुछ को बुरी तरह से बांधा भी गया था। आरोपी की पहचान यूपी के सहारनपुर निवासी अक्सर के तौर पर हुई। अब अारोपी के खिलाफ रायपुररानी पुलिस थाने में पशु क्रूरता एक्ट की धारा 11 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें