पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना नए मरीज:सोमवार को 98 नए मरीज मिले, छह लोगों की मौत

पंचकूला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

(संदीप काैशिक) साेमवार काे पंचकूला के काेराेना वायरस के नए मामले बेशक पहले से कम आए हाे, लेकिन माैत का आंकड़ा जरूर बढ़ा है। साेमवार काे काेराेना के 98 नए मरीज आए हैं, जबकि 6 ऐसे भी मरीज हैं। जिनकी काेराेना वायरस से माैत हाे गई।

इसमें सेक्टर-10 में रहने वाले 75 साल के पूरण चंद, सकेतड़ी में रहने वाले 72 साल के सत नारायण, कालका का रहने वाला 75 साल का निर्मल, माजरा महताब में रहने वाली 60 साल की गुरपाल काैर के अलावा पिंजाैर में रहने वाले 34 साल का व्यक्ति और सेक्टर-11 में रहने वाली 60 साल की महिला की भी माैत हाे गई। सभी मरीजाें काे कुछ दिन पहले बुखार था और सांस लेने में भी दिक्कत थी। जिसके बाद इलाज के लिए सभी मरीज अस्पताल में एडमिट हुए। इन सभी मरीजाें का ऑक्सिजन ल भी कम हाेता जा रहा था। वहीं, अब स्वास्थ्य विभाग की ओर से भी ऐसे मरीजाें काे ट्रेस करने के लिए अलग से काम किया जा रहा है र फील्ड में भी मेडिकल टीमें ऐसे मरीजाें काे ट्रेस कर रही है, जिनकी उम्र भी ज्यादा है और कुछ दिन से बुखार के साथ सांस लेने में परेशानी हाे रही है। सीएमओ डाॅ. जसजीत काैर ने बताया कि अगर किसी काे भी थाेड़े दिनाें से बुखार और सांस लेने में दिक्कत आ रही हाे ताे वह अस्पताल या अपने आसपास के हेल्थ सेंटर पर जरूर चेकअप के लिए अाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें