पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:9 महीने में कुल 16,007 लोगों के काटे चालान

पंचकूला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • मास्क न पहनने वालों पर कार्रवाई करने के लिए डीसीपी ने कहा, हाईवे पर भी नाकाबंदी की जा रही

इन दिनों शहर के अलग-अलग सेक्टरों में कई जगहों पर नाकाबंदी कर उन लोगों पर कार्रवाई की जा रही है, जो लोग बिना मास्क के शहर में बाहर निकल रहे हैं। ऐसे ही पंचकूला की एंट्री और एक्जिट प्वाइंट पर भी नाकाबंदी की गई है। जिसमें जीरकपुर-कालका हाईवे और पंचकूला-यमुनानगर हाईवे पर भी नाकाबंदी की जा रही है। जिसके बाद लोगों की गाड़ियों को रुकवाकर उनके चालान किए जा रहे हैं। जिस वजह से अभी तक पुलिस की ओर से कुल 16 हजार 7 चालान किए हैं।

इस बारे में पंचकूला के डीसीपी की ओर से सभी पुलिस थानों में नोटिस दिया गया था। जिसके बाद सभी थाना प्रभारियों से रिपोर्ट काे मांगा गया था। वहीं निर्देश दिए गए थे कि हर रोज कोई न कोई शहर में अपने-अपने एरिया में चेकिंग पर होना चाहिए। जिसके चलते ये कार्रवाई की गई है।

हाईवे पर किए गए सबसे ज्यादा 3132 लोगों के चालान

डीसीपी ऑफिस के रिकॉर्ड के अनुसार सेक्टर-5 थाना पुलिस ने इस दौरान अभी तक 2031 लोगों को चालान किए है। वहीं सेक्टर-14 थाना पुलिस ने 788 चालान किए है। सेक्टर-20 पुलिस थाना एरिया में 1062 चालान किए।

वहीं थाना चंडीमंदिर एरिया में 2270 और महिला पुलिस थाना स्टॉफ की ओर से 409 चालान किए गए हैं। एमडीसी पुलिस थाना एरिया में अभी तक 625 लोगों के चालान किए गए हैं। जबकि कालका पुलिस थाना एरिया में 695, पिंजौर पुलिस थाना एरिया में 1648, रायपुररानी पुलिस थाना एरिया में 1044 लोगों के चालान किए गए हैं।

इस काम के लिए डीसीपी की ओर से ट्रैफिक पुलिस की टीम को भी लगाया गया था। जिसमें शहरी टीम ने 2291 और हाईवे टीम ने 3132 लोगों के चालान किए हैं। जबकि डिटेक्टिव टीम ने भी 7 लोगों के चालान किए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser