पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी:नौकरी का झांसा दे लाखों ऐंठने का आरोपी काबू, आरोपी काे काेर्ट में किया पेश, अब 3 दिन के रिमांड पर आराेपी

पंचकूला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा स्पीकर के साथ पारिवारिक संबंध बताकर नाैकरी लगवाने का झांसा देकर लाखाें रुपए ऐंठने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद प्रिंस गुप्ता काे पुलिस ने काेर्ट में पेश किया। जिसके बाद तीन दिन तक का रिमांड हासिल किया गया। जानकारी के मुताबिक पुलिस चौकी रामगढ़ इंचार्ज विनोद कुमार और उनकी टीम ने होम गार्ड और बैंक में नौकरी लगवाने का झांसा देकर धोखाधड़ी को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया था।

आरोपी प्रिन्स गुप्ता सकेतड़ी रोड नामदेव मन्दिर शहजादपुर का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ 17 मार्च 2021 को कुलदीप कौर ने शिकायत दर्ज करवाई थी। इसमें बताया था कि आरोपी ने उस से पजांब नेशनल बैक में चपरासी के पद पर भर्ती करवाने के नाम पर 2 लाख रुपए लिये थे। इसके अलावा कुछ अन्य लड़कों से होमगार्ड में भर्ती करवाने का झांसा देकर 6 लाख रुपए लिये है। आरोपी खुद को हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञान चन्द गुप्ता के साथ पारिवारिक संबंध बता कर यह काम करता था। जिसके बाद चंडीमंदिर थाने में आराेपी के खिलाफ धारा 420, 120-बी अाईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें