पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समाधान:5 फरवरी के बाद पंचकूला में कुत्ते ले सकेंगे स्पा, मिलेंगी ओपीडी और हॉस्टल की सुविधा

पंचकूलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुखदर्शनपुर डॉग पौंड का उद् घाटन 5 फरवरी को, करीब 5 एकड़ में बन रहा डॉग पौंड

नगर निगम की ओर से सुखदर्शनपुर में करीब 5 एकड़ में एरिया में डॉग पौंड बनाया जा रहा है। डॉग पौंड का उद्घाटन 5 फरवरी को विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता करेंगे। बता दें कि करीब 5 एकड़ एरिया में करीब 4 करोड़ की लागत से डॉग पौंड का निर्माण किया जा रहा है।

शुरूआती दौर में करीब 1 हजार कुत्तों के रखने की व्यवस्था होगी। जिसमें करीब 850 आवारा कुत्तों और 150 पालतु कुत्तों की रखने की व्यवस्था है। हाल ही में विधानसभा अध्यक्ष व नगर निगम के मेयर ने डॉग पौंड का दौरा किया था जिसमें उन्होंने जल्द से जल्द डॉग पौंड का काम पूरा करने को कहा था। दूसरी ओर से निगम की ओर से आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए टेंडर की प्लानिंग की जा रही है ताकि जल्द से जल्द से काम शुरू हो सके।

कुछ हद तक नियंत्रण होगा

विस अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने बताया कि डॉग पौंड का उद्घाटन 5 फरवरी को किया जाएगा। जिसके बाद से कुछ हद तक आवारा कुत्तों की समस्या पर नियंत्रण पाया जा सकेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें