पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:पंचकूला में लावारिस पशुओं के कारण एक और युवक की मौत

पंचकूला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंचकूला में लावारिस पशुओं के कारण लगातार हादसे हो रहे हैं। उसके बाद भी प्रशासन और नगर निगम की ओर से ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। ऐसा ही एक सड़क हादसा शनिवार को पंचकूला-यमुनानगर हाईवे पर हुआ है। शनिवार देर शाम हुए हादसे में सेक्टर-12 निवासी एक युवक की जान चली गई है।

हादसा नाडा साहिब गुरुद्वारे के पास उस समय हुआ जब एक्टिवा पर आ रहे तीन युवकों के सामने एक लावारिस गाय आ गई। जिसे बचाने के चलते एक्टिवा डिवाइडर में जा लगी और तीनों युवक घायल हो गए। आसपास के लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद घायलों को सेक्टर छह स्थित जनरल अस्पताल में ले जाया गया।

हादसे में सेक्टर-12 के रहने वाले अवीक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दो युवकों को रेफर कर दिया गया है। हादसे के दौरान अवीक एक्टिवा चला रहा था जबकि दो युवक उसके पीछे बैठे थे। मृतक के सिर में चोट लगी थी। 19 साल का अवीक सेक्टर-12 के मकान नंबर 608 का रहने वाला है। अभी डीएवी कॉलेज में स्टडी कर रहा था। वह अपने दोस्तों के साथ शनिवार शाम को रामगढ़ किसी से मिलने के लिए गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser