पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:गुरुनानक स्कूल के लिए आवेदन करने को कहा, पार्किंग के लिए किया मना

पंचकूलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुरुद्वारा सिंह सभा में मत्था टेकते सीएम मनोहर लाल खट्‌टर। - Dainik Bhaskar
गुरुद्वारा सिंह सभा में मत्था टेकते सीएम मनोहर लाल खट्‌टर।
  • सीएम मनोहर लाल खट्‌टर पहुंचे सिंह सभा गुरुद्वारा साहिब
  • बोले, खाली जगह देना संभव नहीं, स्कूल के लिए आवेदन दें

354वें प्रकाश पर्व के मौके पर बुधवार को सीएम सेक्टर-7 के सिंह सभा गुरुद्वारा साहिब पहुंचे। उन्होंने गुरुद्वारे में मत्था टेका और गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्यों से बातचीत की। कमेटी के सदस्यों ने सीएम से गुरुद्वारे के साथ लगती खाली जगह देने की मांग की ताकि उसे पार्किंग सहित अन्य कामों के लिए इस्तेमाल किया जा सकें। सीएम ने कमेटी के सदस्यों को खाली जगह देने से मना कर दिया।

जिसके बाद उन्होंने गुरुनानक स्कूल के लिए जगह देने की मांग की। इस पर सीएम ने कमेटी के सदस्यों को आवेदन देने के लिए कहा। सीएम ने कहा कि आवेदन के बाद सरकार की ओर से इस मामले पर विचार किया जाएगा। सीएम सुबह 10.30 बजे सेक्टर-1 पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस आए थे और उसके बाद वे सेक्टर-7 के गुरुद्वारे में मत्था टेकने पहुंचे थे।

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने बताया कि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की ओर से पार्किंग के लिए साथ की जगह देने की मांग सीएम के समक्ष रखी थी। सेक्टर-7 गुरुद्वारा को फूलों व लाइटों से सजाया था। बुधवार को करीब 10 हजार से ज्यादा संगत मत्था टेकने पहुंची थी। मौके पर प्रबंधक कमेटी के प्रधान कंवर पाल सिंह, जनरल सेक्रेटरी पीएस संाघा, वाइस प्रेसिडेंट वीरेंद्र सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें