पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बरवाला:विधानसभा स्पीकर ने दौरा किया

बरवाला10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने बरवाला पहुंचकर दसवीं की परीक्षा में 97.2 प्रतिशत अंक लेने वाली बेटी शुभा जोकि एक सामान्य ब्राह्मण परिवार की लड़की है और बरवाला सरकारी स्कूल में उसने इतने अच्छे अंको से दसवीं की परीक्षा पास की है। बेटी शुभा को आशीर्वाद देते हुए विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि कभी भी पढ़ाई से संबंधित उसको एक रुपए से लेकर एक लाख तक कभी भी आवश्यकता पड़े तो वह उसे देंगे।

इसके अलावा यदि विदेश में कहीं पढ़ाई करने के लिए शुभा जाना चाहे तो सारा खर्च भी विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने देने का आश्वासन दिया। उसके बाद विधानसभा स्पीकर ने नगर निगम के गांवों व पंचायत के गांव में बन रहे प्रवेश द्वारों व दूसरे विकास से संबंधित चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया और उन्होंने बताया कि सभी प्रवेश द्वारों को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएगा।

विकास के कार्य में थोड़ी सी भी ढील ठेकेदारों की तरफ से बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जो ठेकेदार काम में देरी करेंगे उनको ब्लैक लिस्ट किया जाएगा। निरीक्षण दौरान उनके साथ भाजपा जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष गौतम राणा, पूर्व मंडल अध्यक्ष सुशील सिंगला, बरवाला मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन बल सिंह राणा, बरवाला के सरपंच बलजिंदर गोयल आदि की उपस्थिति थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें